• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोजपुरः जन्मदिन मनाने के दौरान युवक ने की हर्ष फायरिंग, युवती को लगी गोली

|

भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के शालिग्राम सिंह के टोला गांव में गुरुवार की देर रात बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

bhojpur girl injured during celeberation firing

बड़हरा थाना क्षेत्र के शालिग्राम सिंह के टोला गांव में गुरुवार की देर रात घटी घटना गोली लगने से युवती जख्मी हो गई। जानकारी के अनुसार जख्मी शालिग्राम सिंह के टोला गांव निवासी धनजी यादव की 21 वर्षीया पुत्री उमा भारती है। वह बीए पार्ट वन की छात्रा है। जख्मी के परिजनो ने बताया कि उनके पट्टीदार में दो वर्षीया पोती का जन्मदिन था। जिसमें डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे। जहां उनकी पोती उमा भारती भी गई थी। इसी बीच किसी व्यक्ति द्वारा हर्ष फायरिंग कर दी गई। फायरिंग के दौरान गोली लगने से छात्रा जख्मी हो गई।

वहीं दूसरी ओर सदर अस्पताल में ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. टीएन राज ने बताया कि जख्मी युवती को दाहिने पैर में दो गोली लगी है। एक गोली उसके घुटने के ऊपर लगी है, जो निकल गया है एवं दूसरी गोली उसके घुटने के नीचे लगी हुई है। जो डीप होने के कारण फंसी हुई है। इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

पीलीभीत: युवकों ने वैक्‍यूम क्‍लीनर से किशोर के पेट में भर दी हवा, मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhojpur girl injured during celeberation firing
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X