• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब थाने पहुंचे दोनों लड़कियों ने एक-दूसरे को बताया पति-पत्नी तो पुलिस भी रह गई हैरान

|

बेतिया। बिहार के बेतिया जिले में समलैंगिकता का मामला सामने आया जिसे देखकर पुलिस वाले भी हैरान हो गए। दरअसल नगर थाना पहुंच दोनों लड़कियों ने एर-दूसरे को पति-पत्नी बताया और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाने लगी। पुलिस को दोनों लड़कियों ने बताया कि उन्होने समलैंगिक विवाह जालंधर के न्यायालय में की है। दोनों एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं। लेकिन उनके परिवार वाले इस रिश्ते को मानने से इनकार कर रहे हैं।

bettiah two girls did marriage and reached police station for security

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पत्नी के घरवालों से पूछताछ की तो लड़की के घरवालों ने अपनी बेटी से किसी भी तरह का रिश्ता रखने से इनकार कर दिया। पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था के बीच दोनों प्रेमीयुगल को रामनगर स्थित पति के घर पर भेज दिया है।

बेतिया की रहने वाली इसरत के पिता हजरत ने बताया कि उनका परिवार जालंधर में रहता था वहीं पड़ोस में बगहा के रामनगर की रहने वाली नगमा खातून भी रहती थी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। हालांकि घरवालों ने दोनों को समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन दोनों एक-दूसरे के साथ जीने-मरने को तैयार थीं।

वहीं घरवालों के विरोध को देखते हुए पति-पत्नी बने दोनों लड़की नगर थाने पहुंची जहां पुलिस ने जांच पड़ताल की। नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भाष्कर ने बताया कि नगमा व उसकी पत्नी इसरत को रामनगर स्थित उसके घर पर पुलिस की सुरक्षा में भेज दिया है। बेतिया जैसे छोटे से शहर में ऐसी घटना को देखकर पुलिस के साथ साथ आम लोग भी हैरान हैं और इस रिश्ते को गलत बता रहें हैं यह अलग बात है कि कोर्ट ने इस तरह के संबंध को मान्यता दे दी है।

एकता को वर्षा से हुई मोहब्बत, पति-पत्नी की तरह साथ रहने पर अड़ीं समलैंगिक युवतियों ने मंदिर में रचाई शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bettiah two girls did marriage and reached police station for security
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X