• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

औरंगाबादः मामूली विवाद में युवक के घर जाकर मनचले ने मार दी गोली, तनाव का माहौल

|

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद जिले में इन दिनों अपराधियों का तांडव सर चढ़कर बोल रही है। औरंगाबाद से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। जहां आपसी विवाद में युवक को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना बारुण थाना के खजुरी फार्म की बताई जा रही है। आपको बता दें की औरंगाबाद के बारुण थाना के खजुरी फार्म ग्राम में उस समय मातम पसर गया जब एक युवक ने आपसी विवाद में दूसरे युवक को गोली मारकर हत्या कर दी।

    औरंगाबादः मामूली विवाद में युवक के घर जाकर मनचले ने मार दी गोली, तनाव का माहौल

     aurangabad murder man shot dead

    वहीं परिजनों के द्वारा बताया गया कि मंगलवार की सुबह दोनों युवक के बीच कोई मामले को लेकर हल्की कहा सुनी हुई थी। जिसके बाद मनचले युवक ने शाम को मृतक के दरवाजे पर आकर युवक को गोली मार कर हत्या कर दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुये अंतिम परीक्षण के लिए औरंगाबाद भेज दिया है।

    वहीं घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव व्याप्त है। जिसको लेकर जिला के कई पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर कैम्प किये हुये हैं । तथा हत्या के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी जारी है। वहीं घटना के बाद से पूरे परिजन का रो-रो कर बुरा हाल हैवहीं मुंगेर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने 2 क्विंटल गांजा जब्त कर लिया। इस दौरान तीन तस्करों को गिरफ्तार भी कर लिया। बाजार मूल्य के हिसाब से तीस लाख रुपये का गांजा बरामद किया गया है। गांजा ले जा रहे ट्रक को भी किया जब्त।

     aurangabad murder man shot dead

    मुंगेर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के निर्देश पर गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए 2 क्विंटल गांजा बरामद किया है। मुंगेर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान अंतर्राज्यीय गांजा तस्करी के बड़े नेटवर्क का उद्भेदन किया गया है। बरामद गांजा की कीमत बाजार मूल्य में तीस लाख रूपए आंकी जा रही है। गिरफ्तार तस्करों के खिलाफ तारापुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

    मुंगेर पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह को सूचना मिली थी कि असम के गुवाहाटी से एक ट्रक में गांजा लोड कर लाया जा रहा है तथा उस ट्रक को पटना ले जाया जाए जाना है। पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने तत्काल जिला आसूचना इकाई और तारापुर थाना की टीम बनाई और आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया। एसपी ने जिला आसूचना इकाई के प्रभारी शैलेश कुमार के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन कर तारापुर भेजा।

    JEE Main 2020: बिहार के छात्रों के लिए चलेंगी 40 स्पेशल ट्रेनें, रेल मंत्री पीयूष गोयल ने किया Tweet

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    aurangabad murder man shot dead
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X