महिला ने ऐसे अजीबोगरीब बच्चे को जन्म दिया, लोग कह रहे दूसरे ग्रह का जीव

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के बक्सर एक एक अस्पताल में उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब एक गर्भवती महिला ने अद्भुत और विचित्र बच्चे को जन्म दिया। बच्चा देखने में बिल्कुल डरावना और विचित्र एलियन की तरह दिख रहा था। बच्चे की मां और पूरे परिवार ने रोते हुए कहा कि ऐसा बच्चा पहले कभी नहीं देखा। इस बात की जानकारी जैसे ही अस्पताल में इलाज करा रहे मरीज और उनके परिजनों को ही तो सभी उसे देखने के लिए वहां पहुंच गए जिसके बाद पूरे अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई और तरह-तरह का चर्चा होने लगा। कोई इस बच्चे को एलियन कह रहा था तो कोई राक्षस, वहीं उसके मां-बाप बच्चे के जन्म लेने के बाद आंसू बहाते हुए चुपचाप बैठे थे।

An strange child born in Buxor, Bihar

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बिहार के बक्सर जिले में देखने को मिला।जहां राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में इलाज कराने के लिए कथराई गांव की रीता देवी अपने पति धीरेन्द्र बारी के साथ इलाज कराने के लिए आई थी। उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया और दोपहर में उसने एक विचित्र बच्चे को जन्म दिया जिसे देखने के बाद बच्चे की डिलीवरी करा रही नर्स और डॉक्टर डर कर वॉर्ड से बाहर निकल गई तो आसपास के लोगों के द्वारा बच्चे को देखने की भीड़ लग गई। बच्चा बिल्कुल विचित्र था जिसके ऊपरी भाग में दो आंखें थी तो नाक में सिर्फ एक ही क्षेत्र के सिर पर लगभग 2 इंच लंबे बाल और पीठ पर मांस का लोथड़ा लोगों को बिल्कुल डरा रहा था।

आपको बताते चलें कि हाल फिलहाल बिहार में कई एलियन और विचित्र तरह के बच्चे विभिन्न अस्पताल में जन्म लिए हैं लेकिन वह ज्यादा देर तक जिंदा नहीं रह पाए। आज से कुछ महीने पहले पटना के पालीगंज अस्पताल में भी एक महिला ने एलियन जैसे बच्चे को जन्म दिया था। बच्चे का रंग हरा था तो शरीर पर कछुए की तरह धरीदार आकृति बनी हुई थी। इस बच्चे के अजीबोगरीब शक्ल व शरीर को भी देखकर मां डर गई थी। मुंह काफी बड़ा था, लेकिन कानों व आंखों का विकास नहीं हुआ था। भागलपुर के तातारपुर स्थित एक नर्सिंग होम में एक महिला ने बीते 21 फरवरी को एक 'एलियन बेबी' को जन्म दिया। वहीं पूर्वी चंपारण के बांसघाट पंचायत के नोनिया टोला की निवासी एक महिला ने अस्पताल में एक अजीब बच्चे को जन्म दिया जिसका सिर नहीं था तो चेहरा व आंखें काफी बड़ी थीं। उसके जन्म के बाद यह चर्चा फैली कि दूसरे ग्रह के जीव का जन्म हुआ है।

Read Also: महाराष्ट्र में पैदा हुई विचित्र बच्ची, पढ़िए क्या है उसकी खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An strange child born in Buxor, Bihar.
Please Wait while comments are loading...