बिहार: बच्चे ने बनाई सुबह की चाय, पीने के बाद 4 लोगों की हुई मौत

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के दरभंगा जिले में आज की सुबह एक जहरीली सुबह के रूप में सामने आई। जहां सुबह-सुबह घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने एक दुकान पर चाय पीया और चाय पीने के बाद अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। सभी बेहोश होकर दुकान पर ही गिर गए तो घटनास्थल पर ही चार लोगों की मौत हो गई। एक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि चाय में जहर था। मृतकों में दो बच्चे, एक महिला और एक बुजुर्ग हैं।

चायपत्ती की जगह डाला कीटनाशक

चायपत्ती की जगह डाला कीटनाशक

मिली जानकारी के अनुसार, मामला बिहार के दरभंगा जिले का है जहां दरभंगा के पतोर ओपी के उधरा गांव में एक घर में चाय की दुकान चलाई जा रही थी जहां एक ही गांव के चारों लोग मॉर्निंग वॉक करने के बाद पहुंचे और चाय पीने के लिए मांगा। दुकान में दुकानदार के नहीं होने के कारण उसके बच्चे ने चाय बनाने की शुरुआत की और गलती से चाय पत्ती की जगह उस में कीटनाशक दवा मिला दी जिसके बाद चाय पीते ही चारों लोगों की तबीयत अचानक खराब हो गई और सभी वहीं बेहोश होकर गिर गए।

एक की हालत गंभीर

एक की हालत गंभीर

इसके बाद चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तो एक को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया। इस घटना की जानकारी नजदीकी थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की जानकारी देते हुए पतूर ओपी थाना क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उभारा गांव के ही एक घर में चाय की दुकान चलाई जा रहा थी। सुबह चाय पीने के लिए गांव के 5 लोग पहुंचे थे जिनमें से जहरीली चाय पीने के कारण 4 लोगों की मौत हो गई तो एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Read Also: दिल्ली आगरा हाईवे पर टेंपू ड्राइवर ने ली झपकी, एक परिवार के 6 की हुई मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A child made tea on shop and four died after drinking in Bihar.
Please Wait while comments are loading...