• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नालंदा: 4 साल की बच्ची को मंदिर ले जाकर बलि दे रहा था सिरफिरा, ऐसे बची जान

|

नालंदा। बिहार के नालंदा जिले में दिह दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार की सुबह खण्दकपर मंदिर में एक व्यक्ति ने चार साल की बच्ची की बलि देने कोशिश की है। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने उसे बचाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

A badmash tried to killed a 4 year old girl for bali at nalanda

जानकारी के अनुसार, मामला नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र का है। यहां खंदकपर मंदिर से एक व्यक्ति चार साल की बच्ची को बहला-फुसला कर मंदिर में ले गया। वहां जाकर उसने उसकी बच्ची की बलि देने की कोशिश की। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की नजर बच्ची पड़ गई।

लोगों दौड़ कर मौके पर पहुंचे तो देखा कि सिरफिरा बच्ची के शरीर के कुछ हिस्सों पर धारदार हथियार से प्रहार कर काट चुका था। लेकिन लोगों ने किसी तरह बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाया तब जाकर बच्ची की जान बची। इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए अस्तपताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने जुटी है कि बच्ची किसी की थी और यह बदमाश बच्ची को कहा से लेकर आया था।

ये भी पढ़ें:-बिहार: अभिनेत्री रवीना टंडन की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोर्ट के आदेश के बाद केस हुआ दर्ज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A badmash tried to killed a 4 year old girl for bali at nalanda
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X