• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शिवराज चौहान ने राहुल गांधी को बताया दुनिया का सबसे बड़ा झूठा

|

Bhopal News, भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक मास्टरस्ट्रोक चल दिया है। राहुल ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आई तो देश के 20 फीसदी गरीबों को न्यूनतम आय की गारंटी देने वाले एक बड़ी योजना न्यूनतम आय योजना को लागू किया जाएगा।

Shivraj Chauhan told Rahul Gandhi the worlds biggest liar

इसके तहत करीब 25 करोड़ लोगों को हर साल 72,000 रुपये की न्यूतनत आय की गारंटी दी जाएगी। सालाना 72,000 रुपये का मतलब है कि हर महीने कम से कम छह हजार रुपये दिए जाएंगे। इस योजना को कांग्रेस की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी योजना मनरेगा से भी बेहतर आय गारंटी का साधन माना जा रहा है। वहीं इसे लेकर भाजपा ने निशाना साधना शुरू कर दिया।

दिग्विजय सबसे बड़े हिंदूवादी नेता, मोदी-शाह भी नहीं हरा सकते, मैं जान भी दे सकता हूं दिग्गी राजा के लिए-अकील

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी दुनिया के सबसे बड़े झूठे हैं। उन्‍होंने राहुल गांधी के उस वादे को झूठा बताया। किसानों की कर्जमाफी नहीं होने को लेकर कहा कि मैं पूरे देश में घूम-घूम कर कांग्रेस के झूठ के बारे में बताऊंगा। उन्‍होंने कहा कि स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था तब से आज तक ये सिर्फ नारा ही है।

यहां जानें मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव 2019 के समीकरण

वहीं शिवराज ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर भी जमकर जुबानी हमला बोला और उन्होंने कहा कि प्रदेश में विकास ठप्प पड़ा है। सिर्फ तबादला उद्योग चल रहा है। जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद किया जा रहा है। कुल मिलाकर विधानसभा चुनाव 2018 के दौरान राहुल गाँधी ने जिस तरह से कर्जमाफी का ऐलान कर तीन हिंदी भाषायी राज्य में सत्ता काबिज कर ली। ठीक उसी तरह अब राहुल की न्यूनतम आय योजना लोकसभा चुनाव 2019 में बड़ा मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivraj Chauhan told Rahul Gandhi the world's biggest liar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X