• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

होटल में रात डेढ़ बजे चल रही थी बर्थडे पार्टी,भोपाल पुलिस ने दी दबिश, शराब के नशे में थिरकते मिले युवक-युवतियां

भोपाल के चुना भट्टी इलाके में रात डेढ़ बजे होटल में शराब के नशे में 50 से ज्यादा युवक युवतियां बर्थडे पार्टी मना रहे थे। शिकायत पर पुलिस ने दबिश देकर केस दर्ज किया।
Google Oneindia News

राजधानी भोपाल के चुनाभट्टी इलाके में देर रात एक क्लब पर छापामार कार्रवाई की। बता दे क्लब में 50 से ज्यादा युवक युवतियां बर्थडे पार्टी मना रहे थे। इस दौरान युवक युवतियां शराब के जाम से जाम टकरा रहे थे। पुलिस के दबिश देते सभी के होश उड़ गए। कई युवतियों ने थाना प्रभारी से बहस भी की। इसके बाद पुलिस ने पार्टी बंद करवाई और सभी को थाने ले गईं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वह प्रशासनिक अधिकारियों को इस होटल का लाइसेंस निरस्त करने के लिए पत्र लिखेंगे।

 भोपाल के होटल में रात डेढ़ बजे चल रही थी बर्थडे पार्टी

Recommended Video

    चुना भट्टी थाना क्षेत्र में बॉटम क्लब पर पुलिस की कार्रवाई

    बताया जा रहा है कि भोपाल चुना भट्टी के इलाके में काठमांडू संगीत और शोर-शराबा की आवाज से आसपास के लोग काफी परेशान हो रहे थे। एक रेवासी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद देर रात पुलिस बॉटम क्लब में छापा मारने पहुंची। पुलिस वहां पहुंची तो देखा कुछ युवा जन्मदिन की पार्टी मना रहे थे और शराब पी रहे थे। इतना ही नहीं होटल में युवक युवतियां डीजे की तेज आवाज पर शराब के नशे में डांस कर रहे थे। वहां टेबल पर एक केक रखा हुआ था। पुलिस ने जब इस पार्टी को बंद कराने के लिए कहा तो कुछ युवा पुलिस से बहस करने लगे। एक युवती ने बागसेवनिया थाना प्रभारी से बदतमीजी भी की।

    बताया जा रहा है कि होटल में दबिश देने एसीपी मिसरोद और बागसेवनिया थाना प्रभारी पहुंचे थे। पुलिस ने पार्टी कर रहे युवाओं को समझाई देकर छोड़ दिया। वही होटल संचालक समेत कर्मचारियों पर आबकारी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने होटल मैनेजर अब्दुल जलील के अलावा विनोद डोंगरे, अनिल, हर्षित धारवाड़ और राहुल कुमार को आरोपी बनाया है इसमें अब्दुल जलील बाहर का मैनेजर है। बता दे होटल पर ये कार्रवाई नाईट पुलिस अधिकारियों द्वारा की गई है।

    ये भी पढ़ें : सस्ता सोना दिलाने के नाम पर शातिर महिला ने आधा दर्जन लोगों को लगाया ₹47 लाख का च...ये भी पढ़ें : सस्ता सोना दिलाने के नाम पर शातिर महिला ने आधा दर्जन लोगों को लगाया ₹47 लाख का च...

    Comments
    English summary
    Night birthday party at Chunabhatti Hotel, Bhopal police raided, young men women found drunk
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X