• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुसलमानों ने मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई, ये सत्य है इसे कोई झुटला नहीं सकता : सांसद प्रज्ञा सिंह

|
Google Oneindia News

भोपाल 25 मई। ज्ञानवापी मस्जिद मामले में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सत्य सामने लाने के लिए सब सनातनी इकट्ठे हो जाए। इसके लिए हर हिंदू व प्रत्येक सनातनी को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदुओं ने कभी किसी दूसरे धार्मिक स्थल को ठेस नहीं पहुंचाई है, लेकिन आक्रांताओं हिंदू मंदिरों को तोड़ा है।

    मुसलमानों ने मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई, ये सत्य है इसे कोई झुटला नहीं सकता : सांसद प्रज्ञा सिंह
    सांसद प्रज्ञा सिंह ने कहा कि मुसलमानों ने मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई

    उन्होंने कहा कि मुस्लिम आक्रांताओं ने हिंदू मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाई। वहीं भोपाल की जामा मस्जिद के सवाल पर कहा कि ऐसे विषय पर संवेदनशील तरीके से सोचकर विचार करना चाहिए वह इस मामले में जांच भी होना चाहिए।

    पूरे देश में में लगातार ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बयानबाजी जारी है। इससे पहले मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर बयान दिया था।

    पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

    ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि काशी और मथुरा के लिए कोई लड़ाई नहीं है, क्योंकि लड़ाई तब होती है, जब दो पक्षों के बीच बराबर हिस्सेदारी हो। उन्होंने कहा कि ये स्थान (अयोध्या मथुरा और काशी) मुसलमानों के लिए मक्का मदीना और ईसाईयों के लिए वेटिकन सिटी जैसे लाखों हिंदुओं की आस्था का केंद्र है।

    उमा भारती ने कहा कि 1990 के दशक में अयोध्या के राम जन्मभूमि मामले की तरह वाराणसी ज्ञानवापी से भी उनका सीधा जुड़ाव है। उन्होंने कहा कि "मैंने 1991 में संसद में काशी और मथुरा के मुद्दे को अनसुलझा नहीं छोड़ने का जिक्र किया था। यह सब रिकॉर्ड में है, इसलिए सौभाग्य से मैं ज्ञानवापी मुद्दे से भी जुड़ी हूं।"

    यह भी पढ़ें : लाउडस्पीकर पर अजान करना एक षड्यंत्र : सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुरयह भी पढ़ें : लाउडस्पीकर पर अजान करना एक षड्यंत्र : सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

    Comments
    English summary
    Muslims built a mosque by demolishing the temple, it is a fact that no one can deny it: MP Pragya Singh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X