• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

COVID-19: कमलनाथ का शिवराज पर हमला, कहा- मध्य प्रदेश एकलौता राज्य जहां स्वास्थ्य मंत्री नहीं

|

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोराना वायरस से संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या के बीच पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश एकमात्र ऐसा राज्य है जहां पर कोई भी गृह और स्वास्थ्य मंत्री नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा कोविड 19 पर चिंता व्यक्त करने के 40 दिन बाद लॉकडाउन लगाया गया। कमलनाथ ने कहा कि एमपी सरकार को टक्कर देने में केंद्र की व्यस्तता की वजह से कोविड-19 से निपटने में कदम उठाने में देरी हुई।

    Coronavirus : KamalNath का Shivraj पर वार,बिना Health Minister के चल रही सरकार | वनइंडिया हिंदी

    kamal nath says MP is the only State where there is no minister for home and health

    केंद्र सरकार पर हमला

    कमलनाथ ने कहा कि अगर समय रहते ही प्रदेश में लॉकडाउन कर दिया जाता तो ये हालात नहीं होते। 8 मार्च से सभी विधायक प्रदेश के बाहर बैठे हुए थे, लेकिन तब मैंने 12 मार्च को स्कूल कॉलेज सभी को बंद कर दिया गया था। केंद्र की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया क्योंकि वो प्रदेश की सरकार को गिराने के लिए इंतजार कर रहे थे। जबकि कांग्रेस सरकार ने जब विधानसभा स्थगित करने की मांग की तो सभी दलों द्वारा उसका मजाक उड़ाया गया था। किंतु जैसे ही शिवराज सिंह की सरकार बनी है उसके 1 दिन के बाद से ही लॉकडाउन लागू कर दिया था।

    राहुल गांधी ने पहले ही किया था आगाह

    कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी ने 40 दिन पहले ही आगाह किया था कि कोरोना संकट आने वाला है लेकिन केंद्र सरकार मध्य प्रदेश की सरकार गिराने में लगी थी। मैंने मुख्यमंत्री रहते हुए कॉलेज और मॉल बंद कर दिए थे। हमने कदम उठाने शुरू कर दिए थे। हमने अपने एक प्रकार का लॉकडाउन शुरू किया था, लेकिन केंद्र सरकार इंतजार कर रही थी कि नया मुख्यमंत्री शपथ ले। हमारे विधानसभा अध्यक्ष ने विधानसभा कोरोना के कारण स्थगित करने की घोषणा की गई थी तब इसे मजाक उड़ाया गया था। केंद्र ने शिवराज के शपथ लेने के बाद लॉकडाउन शुरू किया।

    COVID-19 के बढ़ते संक्रमण के बीच मध्य प्रदेश में एस्मा लागू, CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कही यह बात

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    kamal nath says MP is the only State where there is no minister for home and health
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X