• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Honey Trap MP : भोपाल-इंदौर से पकड़ी गईं इन 5 युवतियों के जाल में फंसे कई नेता, अफसर व व्यापारी, बनी अश्लील सीडी

|
    Bhopal में Honey Trap Racket का ATS ने किया भंडाफोड़ | Madhya Pradesh | वनइंडिया हिंदी
    Dailymotionहनी ट्रैप मध्य प्रदेश : पकड़ी गईं 5 युवतियां, नेता, अफसरों व व्यापारी फंसे, बनी ...Five Girls held from bhopal and indore for honey trap Caseभोपाल। मध्य प्रदेश में हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप का खुलासा हुआ है। राजधानी भोपाल से तीन और इंदौर...

    भोपाल। मध्य प्रदेश में हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप का खुलासा हुआ है। राजधानी भोपाल से तीन और इंदौर से दो युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। खबर है कि गिरफ्तारी एक पूर्व मंत्री के बंगले से हुई है। इनसे शुरुआती पूछताछ में मध्य प्रदेश के कई नेता, अफसरों और व्यापारियों के हनी ट्रैप के जाल में फंसने का पता चला है।

    2 करोड़ रुपये की मांग

    2 करोड़ रुपये की मांग

    बता दें कि इंदौर के पलासिया पुलिस थाने में नगर निगम के एक अधिकारी ने शिकायत दी थी कि उसे भोपाल की श्वेता जैन नाम की महिला ब्लैकमेल कर रही है। उससे 2 करोड़ रुपये की मांग कर रही है। मामले में पुलिस ने क्राइम ब्रांच और ATS की टीम से संपर्क किया और आरोपी श्वेता जैन की तलाश शुरू की। भोपाल के रिवेरा टाउन में श्वेता जैन की लोकेशन मिली।

    सबसे पहले रिवेरा टाउन में गिरफ्तारी

    सबसे पहले रिवेरा टाउन में गिरफ्तारी

    जांच के दौरान टीम को दूसरी श्वेता जैन और बरखा भटनागर के इनपुट मिले। भोपाल पुलिस व एटीएस ने प्लान बनाकर एक साथ तीनों युवतियों को गिरफ्तार किया। बुधवार रात करीब 8 बजे पुलिस ने तीनों युवतियों के ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस ने सबसे पहले रिवेरा टाउन से श्वेता जैन को गिरफ्तार किया। फिर तीनों युवतियों को भोपाल पुलिस अशोका गार्डन थाने लेकर आई, जहां थोड़ी देर पूछताछ के बाद पुलिस गोविंदपुरा थाने रवाना हो गई।

    इंदौर में हो रही पांचों से पूछताछ

    इंदौर में हो रही पांचों से पूछताछ

    पूछताछ के बाद ATS की टीम रात करीब 3:40 पर इंदौर रवाना हो गई और दोनों श्वेता जैन और बरखा भटनागर को भी साथ ले गई। ATS की टीम सुबह करीब 5:50 पर इंदौर के महिला थाने पहुंची, जहां 6 बजे से इन्वेस्टिगेशन टीम ने फिर शुरू की पूछताछ। तीनों युवतियों ने 2 और लड़कियों के नाम बताए, जिसके बाद पुलिस ने इंदौर से करीब 6:45 पर सीमा और आरती को गिरफ्तार किया। आरती के पास से पुलिस ने एक लग्जरी कार भी बरामद की है। फिलहाल पांचों युवतियों को इंदौर के महिला थाने में रखा गया है। जहां ATS, क्राइम ब्रांच और पुलिस की ज्वॉइंट टीम इनसे पूछताछ कर रही है।

    अफसर का वीडियो करवाया था वायरल

    अफसर का वीडियो करवाया था वायरल

    इस गिरोह पर आरोप है कि वे नेताओं और अफसरों के पास काॅल गर्ल भेजकर उनके आपत्तिजनक वीडियो बनाकर उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करती हैं। कुछ दिन पहले भी गिरोह की मुखिया ने एक सीनियर अफसर के साथ का आपत्तिजनक वीडियो वायरल किया था।

    कई नेता व अफसरों की सीडी का दावा

    कई नेता व अफसरों की सीडी का दावा

    मीडिया रिपोर्टर्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि पांचों युवतियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि हाई प्रोफाइल रैकेट की मुखिया के पास कई नेताओं और अफसरों की सीडी भी हैं। गिरोह की सरगना के खिलाफ कुछ दिन पहले इंदौर के एक थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। हालांकि इस हाई प्रोफाइल मामले में पुलिस मुख्यालय तक के अफसरों ने चुप्पी साध रखी है। इस कार्रवाई में एंटी टेररिस्ट स्क्वाॅड (एटीएस) के शामिल होने से कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

    ये दो लक्ष्मी यूं ही नहीं बनीं अपने-अपने शहर की पहली महिला कुली, दोनों की दास्तां है बेहद दर्दभरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    honey trap Case of Madhya Pradesh Five Girls held from bhopal and indore
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X