• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दोस्त से मिलने के लिए पिछले साल का टिकट लेकर राजा भोज एयरपोर्ट के अंदर घुसी लड़की, पुलिस ने मामला किया दर्ज

|
Google Oneindia News

भोपाल, 6 अक्टूबर। अक्सर पढ़े-लिखे लोग ऐसा काम कर जाते हैं, जुने हंसी का पात्र बना देते हैं। ऐसा ही मामला भोपाल राजा भोज एयरपोर्ट पर देखने को मिला। दरअसल बुधवार को 30 साल की एक लड़की फर्जी टिकट लेकर राजा भोज एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश कर गई। इसके बाद युवती ने टिकट को सही बताने के लिए कई झूठ बोले, लेकिन उसका झूठ ज्यादा देर तक नहीं टिक सका और उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई। मामले में गांधीनगर थाना पुलिस ने युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। लड़की के फर्जी टिकट बनाने के पीछे की वजह जानकार आप हैरान हो जाएंगे। नीचे पूरी खबर विस्तार से पढ़ें....

एयर इंडिया के काउंटर पर पहुंची तो खुल गया राज

एयर इंडिया के काउंटर पर पहुंची तो खुल गया राज

फर्जी टिकट का खुलासा तब हुआ जब एयर इंडिया के काउंटर पर लड़की के फर्जी टिकट के PNR नंबर का मिलान किया। मिलान ठीक नहीं पाए जाने पर लड़की से सवाल पूछे गए इसके बाद लड़की के चेहरे से पसीना छूटने लगा। स्टाफ नर्स की जानकारी सीआईएसएफ को दी। लड़की से एयरपोर्ट पर काफी देर तक पूछताछ जारी रही लेकिन वह सच बताने को तैयार नहीं हुई तब गांधीनगर थाने को इंफॉर्मेशन दी गई।

गेट पर टिकट और आई कार्ड भी दिखाया

गेट पर टिकट और आई कार्ड भी दिखाया

जानकारी के अनुसार सुबह 8 बजे लड़की ने राजा भोज एयरपोर्ट में प्रवेश किया था। गेट पर टिकट और आईडी कार्ड दिखाया। इसके बाद लड़की एयरपोर्ट के अंदर आ गई। उसके पास एयर इंडिया की मॉर्निंग दिल्ली उड़ान का फर्जी टिकट था लड़की जैसी काउंटर पर बोर्डिंग पास लेने पहुंची एयर इंडिया स्टाफ ने सीआईएसएफ को पूरे मामले की जानकारी दे दी। इसके बाद सुरक्षा अमले ने लड़की को गांधीनगर पुलिस के हवाले कर दिया।

गांधीनगर थाना प्रभारी ने दी जानकारी

गांधीनगर थाना प्रभारी ने दी जानकारी

गांधीनगर थाना प्रभारी अरुण शर्मा ने जानकारी दी तो बताया कि युवती का नाम स्वाति चौहान है। लड़की भोपाल के सिंचाई कॉलोनी की रहने वाली है। पुलिस ने उसे एयरपोर्ट से अनाधिकृत प्रवेश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है शुरुआती जांच में सामने आया कि यदि अपने दोस्त से मिलने के लिए एयरपोर्ट के अंदर घुसना चाहती थी। इसलिए उसने पिछले साल के टिकट को एडिट करके 2022 का बना लिया।

दोस्त से मिलने के लिए किया यह सब

दोस्त से मिलने के लिए किया यह सब

पुलिस के अनुसार लड़की एक दोस्त से मिलना चाहती थी जिसकी इंडिगो फ्लाइट बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाली थी। इस फ्लाइट को 9:55 पर टेकऑफ होना था। लड़की ने सिक्योरिटी होल्ड एरिया तक पहुंचने के उद्देश्य 2021 के टिकट में साल 2022 बनाकर अंदर तो प्रवेश कर लिया लेकिन पीएनआर नंबर चेकिंग के दौरान फर्जीवाड़ा सामने आ गया। टीआई अरुण शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है। टीआई ने बताया कि लड़की अपने दोस्त से मिलने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थी।

ये भी पढ़ें : Bhopal airport: एयरपोर्ट पर स्टाफ की गलती से गूंजा एक 'शब्द'! खतरे से मचा हड़कंप, आपातकाल घोषित

Comments
English summary
Girl entered Rajabhoj International Airport by showing fake ticket in Bhopal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X