• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

DSP मोनिका सिंह डेढ़ साल की बेटी को गोद में लेकर दे रही थीं ड्यूटी, CM चौहान खुद आए मिलने, तारीफ भी की

|
Google Oneindia News

भोपाल, 22 अक्टूबर। मध्य प्रदेश पुलिस की डीएसपी मोनिका सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। वजह ये है कि मोनिका सिंह अपने परिवार और ड्यूटी की दोहरी जिम्मेदारी निभाती नजर आई हैं।

DSP Monika Singh with CM

मोनिका सिंह को अपनी डेढ़ साल की बेटी को गोद में लेकर ड्यूटी करते देख खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान उनके पास गए और उनकी तारीफ की। साथ ही पूरा वाक्ये को सीएम ने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।

दरअसल, ​सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के अलीराजपुर के दौरे पर थे। सीएम के दौरे को देखते हुए ग्राम झोडराड में हेलिपेड बनाया गया था। यहीं पर डीएसपी मोनिका सिंह की ड्यूटी लगी हुई थी।

DSP-Constable : कब बनी RPS हीरालाल सैनी व लेडी कांस्टेबल की 'डर्टी पिक्चर', कैसे लीक हुआ VIDEO?DSP-Constable : कब बनी RPS हीरालाल सैनी व लेडी कांस्टेबल की 'डर्टी पिक्चर', कैसे लीक हुआ VIDEO?

सीएम शिवराज सिंह चौहान जब यहां से वापस जाने लगे तब उनकी नजर खुद से अपनी बेटी को खुद से बांधे खड़ी डीएसपी मोनिका सिंह पर पड़ी, वे हेलीकाप्टर के पास से लौटकर वापस आए और बच्ची को दुलारा और डीएसपी के काम की प्रशंसा की।

फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके लिखा कि 'अलीराजपुर यात्रा के दौरान मैंने देखा कि डीएसपी मोनिका सिंह अपनी डेढ़ वर्ष की बेटी को बेबी कैरियर बैग में लिए ड्यूटी पर तैनात थीं। अपने कर्तव्य के प्रति उनका यह समर्पण अभिनंदनीय है। मध्यप्रदेश को आप पर गर्व है। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं और लाडली बिटिया को आशीर्वाद देता हूं।'

Comments
English summary
DSP Monika Singh was giving duty carrying one and a half year old daughter, CM Chouhan himself came to meet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X