• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सीएम शिवराज ने विधायक कृष्णा गौर और मेयर प्रत्याशी मालती राय के साथ किया रोड शो

भोपाल में भाजपा की मेयर प्रत्याशी मालती राय के लिए सीएम शिवराज में रोड शो कर वोट मांगे। गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो के दौरान भारी भीड़ उमड़ी। जहां विधायक कृष्णा गौर ने मालती राय के लिए जनता से वोट की अपील की।
Google Oneindia News

भोपाल, 2 जुलाई। नगर निगम चुनाव में वोटिंग का समय नजदीक आते ही भाजपा ने अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरा जोर लगाना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर दिन ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने आज भोपाल के गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र में विधायक कृष्णा गौर और मेयर प्रत्याशी मालती राय के साथ रोड शो किया। जहां सड़कों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया।

सीएम शिवराज ने मालती राय के साथ किया रोड शो

सीएम शिवराज ने कहा कि अब मिसरोद कस्बा नहीं रहा, बल्कि एक शहर का आकार ले चुका है। मेरा लक्ष्य मिसरोद को स्मार्ट शहर बनाना है। नागरिक सुविधाओं को और बेहतर करना है। साथ ही गरीब कल्याण की योजनाओं जैसे मुफ्त राशन से लेकर पक्के मकान तक दिए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण और विकास के कार्य भाजपा ही कर सकती है। विकास के काम तभी हो सकेंगे, जब मेयर और पार्षद भाजपा के हों। यदि कांग्रेस को चुनते हैं, तो हम कहेंगे विकास के लिए आगे चलो, तो वह पीछे हटेंगे। हम कहेंगे दाएं चलो, तो वे बाएं मुड़ जाएंगे। विकास अवरुद्ध होगा।

Recommended Video

MP Municipal Elections: Arvind Kejriwal Roadshow में कैसे गरजे | Singrauli |वनइंडिया हिंदी|*Politics

सीएम शिवराज ने महापौर सहित पार्षद पद के बीजेपी प्रत्याशियों के लिए भी मांगे वोट

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लोगों से महापौर और वार्ड प्रत्याशी को वोट देने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि वार्ड में बीजेपी का प्रत्याशी होगा और महापौर भी बीजेपी का होगा तो किसी काम में कोई दिक्कत नहीं होगी। विकास के काम को रफ्तार भी मिलेगी।

बता दे आपको कि भोपाल में कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी विभा पटेल भाजपा की मेयर प्रत्याशी मालजी राय को टक्कर दे रही हैं। विभा पटेल भी हर दिन भोपाल के क्षेत्रों में जाकर प्रचार-प्रसार कर रही है।

दरअसल आगामी 2023 विधानसभा चुनाव में पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी राजनीतिक दल नगरी निकाय चुनाव पर पूरा दम लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी (NFSU) भोपाल में 4 नए कोर्स शुरूये भी पढ़ें : नेशनल फॉरेंसिक साइंस यूनिवर्सिटी (NFSU) भोपाल में 4 नए कोर्स शुरू

Comments
English summary
CM Shivraj did a road show with MLA Krishna Gaur and Mayor candidate Malti Rai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X