• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

"पाकिस्तान जिंदाबाद" नारे वाले Video को लेकर BJP मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर का बड़ा बयान, FIR पर दी सफाई

एफआईआर दर्ज होने के बाद "पाकिस्तान जिंदाबाद" नारे वाले वीडियो को लेकर एमपी भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो वीडियो उन्होंने शेयर किया वे सबसे पहले एमपी कांग्रेस ने ही अपने
Google Oneindia News

"पाकिस्तान जिंदाबाद" नारे वाले वीडियो को लेकर एमपी भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो वीडियो उन्होंने शेयर किया वे सबसे पहले एमपी कांग्रेस ने ही अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था। वीडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं। पराशर ने कहा कि एमपी कांग्रेस और छत्तीसगढ़ कांग्रेस में मतभेद भी नजर आते हैं। वरना मध्यप्रदेश के मामले में छत्तीसगढ़ में क्यों f.i.r. दर्ज होगी।

FIR के बाद BJP मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर का बड़ा बयान

भोपाल में BJP मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने छत्तीसगढ़ में एफआईआर दर्ज होने पर दी सफाई, कहा कानून के रास्ते सच सामने आ जाएगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री जी को मैंने बधाई दी है। कम से कम सच को उजागर होगा। कानून के रास्ते से यह तो दुनिया को पता लगना चाहिए। वीडियो जो हम ने ट्वीट किया वे कांग्रेस ने जारी किया। हम से पहले कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ये वीडियो जारी हुआ। कांग्रेस ने जो वीडियो शेयर किया उसमें साफ-साफ सुनाई दे रहा है कि "पाकिस्तान जिंदाबाद"। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ कांग्रेस में आपसी मतभेद है। वरना मध्यप्रदेश की घटना में छत्तीसगढ़ में FIR क्यों होगी। छत्तीसगढ़ कांग्रेस राहुल गांधी के सामने लाना चाहती है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस क्या-क्या करती है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में पुलिस ने f.i.r. की है और इस मामले में लगभग पुलिस उन लोगों तक हो चुकी है जिन लोगों ने यह नारे लगाए।

बीजेपी के मीडिया प्रभारी ने 20 सेकंड का वीडियो किया था शेयर

बता दे मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे दिन एमपी बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने 20 सेकंड का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। इसके बाद मध्यप्रदेश में बीजेपी नेताओं ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए भारत जोड़ो यात्रा को घेरना शुरू कर दिया लेकिन अब इस मामले में छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने थाने में शिकायत की है रायपुर पुलिस ने शुक्रवार को ही सिविल लाइन थाना में कांग्रेस नेता अंकित मिश्रा की शिकायत पर एफ आई आर दर्ज करा ली है लेकिन पराशर के खिलाफ रायपुर में धारा 153 (क), 504, 505,505(1),505(2),120(बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें : MP : भारत जोड़ो यात्रा में ये भी पढ़ें : MP : भारत जोड़ो यात्रा में "पाकिस्तान जिंदाबाद" के नारे ! BJP मीडिया "प्रभारी लो...

Comments
English summary
BJP media in-charge Lokendra Parashar big statement regarding video with the slogan "Pakistan Zindabad"
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X