• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bhopal Latest News: अरबाज खान की फिल्म "पटना शुक्ला" की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे एक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक

एक्टर सतीश कौशिक, अरबाज खान की फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के लिए भोपाल में हैं। उन्होंने कहा कि पटना शुक्ला के बाद वे खुद एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग भी भोपाल में ही होना है। इसी फिल्म के लिए पुरानी
Google Oneindia News

shooting In Bhopal : बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने शुक्रवार को मध्यप्रदेश टूरिज्म बोर्ड कार्यालय में प्रमुख सचिव मध्य प्रदेश टूरिज्म (Madhya Pradesh Tourism) और संस्कृति और बोर्ड के प्रबंध संचालक शिव शेखर शुक्ला से मुलाकात की। अभिनेता सतीश कौशिक एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भोपाल पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि 'देश के सबसे फिल्म फ्रेंडली स्टेट में आकर काफी खुश हूं। भोपाल काफी खुबसूरत और समृद्ध शहर है। यहां की लोकेशन, खाना, मेहमानवाजी से काफी प्रभावित हुआ हुआ मैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल इकबाल मैदान पर अरबाज खान प्रोडक्शन की फिल्म शूटिंग चल रही है। इसके बाद भोपाल में मेरी अगली फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग होगी'। प्रमुख सचिव शुक्ला और अपर प्रबंध संचालक विवेक श्रोत्रिय ने उनका स्वागत किया।

पटना शुक्ला की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे सतीश कौशिक

"पटना शुक्ला" की शूटिंग भोपाल में

एक्टर सतीश कौशिक, अरबाज खान की फिल्म पटना शुक्ला की शूटिंग के लिए भोपाल में हैं। उन्होंने कहा कि पटना शुक्ला के बाद वे खुद एक फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग भी भोपाल में ही होना है। इसी फिल्म के लिए पुरानी जेल सहित कुछ लोकेशन्स देखी हैं, जो काफी पसंद आई है।

फिल्म में सतीश कौशिक जज के रोल में

आगामी फिल्म "पटना शुक्ला" में काम करने को लेकर सतीश कौशिक ने बताया कि मैं अपने कैरियर में पहली बार जज की भूमिका निभा रहा हूं। हालांकि मेरा किरदार अरुण कुमार झा एक सम्मानित जज है। हालांकि मेरा किरदार जोरू का गुलाम है। इस तरह से ये एक विचित्र भूमिका है। कौन सोचता है कि रवीना टंडन का चरित्र एक वकील बनने के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन जब एक अच्छे कारण के लिए लड़ती हैं तो वे उसकी सराहना करता है। उन्होंने बताया कि यह बहुत अच्छा है किरदार है, जो पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है। सतीश कौशिक ने बताया कि रवीना टंडन के साथ काफी लंबे समय बाद काम करने मौका मिल रहा हैं। उन्होंने कहा कि हमने पहले परदेसी बाबू, बड़े मियां छोटे मियां, राजा जी, आंटी नंबर वन और घरवाली बाहरवाली सहित कुछ सफल फिल्मों में एक साथ काम किया है।

ये भी पढ़ें : रोज ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने के दौरान दुल्हन की बहन का डेढ़ लाख रुपए का हार...ये भी पढ़ें : रोज ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने के दौरान दुल्हन की बहन का डेढ़ लाख रुपए का हार...

Comments
English summary
Actor, director Satish Kaushik reached Bhopal for shooting of Arbaaz Khan film "Patna Shukla"
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X