• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP गजब है! सीधी में रातोंरात 'चोरी' हो गई सड़क, खोजने में जुटी पुलिस- प्रशासन, सब हैरान, जानें पूरा मामला?

Google Oneindia News

सीधी, 24 अगस्त। जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पड़खुरी 588 ग्राम पंचायत में 500 मीटर लंबी सड़क शाम तक मौजूद थी। सुबह जब ग्रामीण नींद से जगे तो सड़क गायब थी। पंच ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी और पुलिस के पास एक आवेदन दिया है जिसमें कहा गया है कि ग्राम पंचायत पड़खुरी 588 में एक सड़क शाम तक बनी थी, सुबह चोरी हो गई। शिकायत से मुख्य कार्यपालन अधिकारी भी आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

Recommended Video

    MP में रातोंरात चोरी हो गई 500 मीटर Road, खोजने में जुटी Police, सब हैरान | वनइंडिया हिंदी | *News
    अजब गजब मामला

    अजब गजब मामला

    दरअसल, यहां के एक गांव में 14.50 लाख रुपए की लागत बनी 500 मीटर लंबी सड़क के रातों रात चोरी हो गई। जिसकी बकायदा नामजद शिकायत दर्ज कराई गई। आरोप पूर्व सरपंच और उनके साथियों पर लगाया गया है।

     भीषण बारिश में पहुंचे शिकायत करने

    भीषण बारिश में पहुंचे शिकायत करने

    ग्राम पंचायत के पंच गीता तिवारी अपने पति विष्णु देव तिवारी और ग्रामीणों के साथ हो रही तेज वर्षा के बीच 22 अगस्त को शाम 5 थाने पहुंची, और सड़क चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई। पहले तो पुलिस हैरान रह गए कि आखिर रातों रात सड़क कैसे चोरी हो सकती है। लेकिन जब शिकायतकर्ता विष्णु देव तिवारी से प्रमुखता से पूछा गया तो मामला सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार का सामने आया है। पंच एवं ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी कि बारिश में उनका निकलना मुश्किल हो चुका है। वे जिस सड़क की शिकायत कर रहे हैं, वहां शाम तक सड़क नजर आ रही थी। लेकिन, रात में ही तत्कालीन सरपंच और उसके साथियों ने सड़क चोरी कर ली।

    जानें पूरा मामला

    जानें पूरा मामला

    दरअसल, सीधी जिले के रामपुर नैकिन जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत पड़खुरी 588 में 14.50 लाख रुपए की लागत से सड़क बनाई थी। लेकिन, वर्षा के कारण सड़क की गुणवत्ता की पोल खोल दी, और रात में हुई सड़क बह गई। सुबह ग्रामीणों ने इसे चोरी का नाम देकर थाने में शिकायत दर्ज करा दी। यही नहीं ग्रामीणों ने तो यह तक दावा किया है कि सड़क तो अच्छी बनी थी लेकिन पूर्व सरपंच राम शिरोमण और उसके साथियों ने चोरी कर ली। ग्रामीण विष्णु देव तिवारी ने दावा किया हमारे यहां सड़क बनी थी, लेकिन राम सिरोमण द्वारा रात में 3 बजे अपने साथियों के साथ सड़क चुरा ली। इसे मैंने देखा, अब इसकी शिकायत दर्ज कराने आए हैं। साथ आए ग्रामीणों ने तो यह भी दावा किया कि उन्होंने सड़क चुराते हुए देखा है। उनका पीछा भी किया लेकिन वे वहां से भाग निकले।

    जनपद सीईओ भी हैरान

    जनपद सीईओ भी हैरान

    सड़क की चोरी की शिकायत जब जनपद पंचायत तक पहुंचा तो सीईओ तरुण रहंगडाले भी हैरान हो गए। जनपद सीईओ भी माना है कि सड़क चोरी होने की शिकायत उन तक पहुंची है।

    जिले से पहले भी आ चुका है ऐसे मामला

    जिले से पहले भी आ चुका है ऐसे मामला

    सीधी जिले के मझौली जनपद पंचायत क्षेत्र के ग्राम मेडरा में सड़क चोरी होने की पहले भी शिकायत थाने और जनपद में की जा चुकी है। जहां बाद में अधिकारियों ने सरपंच के पर कार्रवाई की थी।

    यह भी पढ़ें- MP में सबसे लंबी सुरंग बनकर तैयार, यहां देखें मोहनिया टनल की ये शानदार तस्वीरें, जानें इसकी खासियतयह भी पढ़ें- MP में सबसे लंबी सुरंग बनकर तैयार, यहां देखें मोहनिया टनल की ये शानदार तस्वीरें, जानें इसकी खासियत

    Comments
    English summary
    500 meters road was stolen overnight in Sidhi, villagers complained to police and CEO
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X