• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुन्ना हत्याकांड में हेड कांस्टेबल समेत 3 सिपाही गिरफ्तार, 23 मार्च को कार से कुचलकर हुई थी हत्या

|

Bareilly news, बरेली। सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद खाकी सुधरने का नाम नहीं ले रही है। बरेली के चर्चित मुन्ना हत्याकांड में पुलिस ने हत्या में शामिल 3 सिपाहियों को गिरफ्तार किया है। इन पुलिसवालों ने जरी कारोबारी मुन्ना को कार से कुचकलर मार डाला था।

तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार

तीन पुलिसकर्मी गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ये तीनों सिपाही मुन्ना हत्याकांड के कातिल हैं। तीनों सिपाहियों ने मुखबिर के साथ मिलकर मुन्ना की स्विफ्ट कार से कुचलकर हत्या की थी। पुलिस ने देर रात सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया। शातिर शानू अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। उसकी धरपकड़ को लगातार दबिशें दी जा रही हैं। गौरतलब है कि इज्जतनगर के पीरबहोड़ा के मुन्ना की 23 मार्च की रात कार से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई गुड्डू की तहरीर पर पुलिस ने तीन सिपाहियों समेत गांव के ही नबी रजा उर्फ शानू के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

पुलिस हत्या में शामिल सिपाही और मुखबिर की तलाश में जुटी थी। पड़ताल के दौरान पुलिस को घटना की एक सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी। जिसमें इज्जतनगर थाने में तैनात सिपाही कार से मुन्ना को कुचलते हुए गुजर गए। इस मामले में पुलिस ने इज्जतनगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल सुशील कुमार, सिपाही संजय सागर, शमीम खान व एक अन्य सिपाही को गिरफ्तार कर लिया, जबकि घटना में शामिल गांव के ही मुखबिर नबी रजा उर्फ सोनू का पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा सकी है।

पशु तस्करी में साथ देते थे सिपाही

पशु तस्करी में साथ देते थे सिपाही

पुलिस को पता लगा है कि गिरफ्तार सिपाही मुखबिर से मिलकर पशु तस्करी करवाते थे। जिसके बदले में उनको तस्करों से मोटी रकम मिलती थी। तीनों सिपाहियों के शहर भर के कई तस्करों से संबंध थे। पुलिस अधिकारियों को शक है कि तस्करों के तार जिले में कई और पुलिस कर्मियों से भी जुड़े हैं। जिनकी शह पर पूरे जिले में तस्करी का धंधा फल फूल रहा है।एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि सिपाही से पूछताछ के बाद कई तस्करों के बारे में कई अहम जारी मिली है। तीनों सिपाहियों के संपर्क कई तस्करों से है। सिपाहियों ने पूछताछ में उनके नाम भी बताए हैं। जिन पर शिकंजा करने के लिए पुलिस ने तैयारियां शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस पकड़े गए सिपाहियों से तस्करी में लिप्त पुलिस कर्मियों के बारे में भी जानकारी की गई लेकिन सिपाही ने अपने साथ अन्य किसी और पुलिसकर्मी के शामिल होने की बात से इंकार किया है।

ये भी पढ़ें-हरदोई में भाजपा का प्रचार कर रही पुलिस, वायरल होने पर बोली- भूल हुई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
three policeman including head constable arrested by police
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X