• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिस उत्तराखंड रही मॉडल नेहा राज को इंस्टाग्राम पर शोहदे ने भेजे अश्लील मैसेज, तलाश रही पुलिस

|

बरेली। 2017 में मिस उत्तराखंड रही बरेली की मॉडल नेहा राज को इंस्टाग्राम पर एक युवक ने अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर दिया। जब नेहा ने उस युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की तो वह धमकी तक देने लगा। नेहा और उनके पिता ने इस संबंध में थाना बारादरी में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले पर केस दर्ज करते हुए आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मॉडल को मैसेज कर किया परेशान

मॉडल को मैसेज कर किया परेशान

मॉडल नेहा राज के मुताबिक, एक युवक ने उसे इंस्टाग्राम पर फ्रेंड्स रिक्वेस्ट भेजी थी। जब युवक की रिक्वेस्ट स्वीकार नहीं की तो वह उनकी तस्वीरों पर अश्लील कमेंट्स लिखने लगा और मैसेज में भी गंदी बातें भेजने लगा। करीब एक महीने से युवक नेहा को परेशान कर रहा था और जब वह देख लेने की धमकी देने लगा तो मॉडल ने उसके खिलाफ थाने में शिकायत करना उचित समझा।

थाने में दर्ज हुआ केस

थाने में दर्ज हुआ केस

युवक से परेशान होकर मॉडल नेहा राज ने अपने पिता के साथ जाकर थाना बारादरी में तहरीर दर्ज करवाई। मॉडल का यह कहना है कि युवक की हरकत से वह बेहद परेशान है, उन्हें अपनी चिंता होने लगी है। मॉडल ने यह भी कहा कि वह शो में अक्सर जाने से पहले प्रोग्राम की लोकेशन शेयर करती है। आपको बता दें कि मॉडल नेहा राज उत्तराखंड की सौंदर्य प्रतियोगिता के साथ कई राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता के साथ एल्बम में काम कर रही है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

मॉडल इन दिनों नोएडा में रहकर अपने कई प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही है। वहीं एसएसपी शैलेश पांडेय का कहना है कि थाना बारादरी में एक शिकायत मिली है जिसमें इंस्टाग्राम पर अश्लील कमेंट करने का मामला सामने आया है। सम्बंधित मामले में तत्काल अभियुक्त पंजीकृत करके अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Obscene message sent to former miss uttarakhand on instagram
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X