• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: एक साथ उठे 8 जनाजे तो रो पड़ा हर शख्स, अजमेर में हुए एक्सीडेंट में गई थी जानें

|

बरेली। बरेली के फरीदपुर से गुजरात में मजदूरी करने जा रहे मजदूरों से भरी बस राजस्थान के अजमेर में एक ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए। वही करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। एक साथ आठ मौतों से कस्बे में मातम पसर गया। घटना के बाद से किसी के घर में चूल्हा नहीं जला। मंगलवार को 8 लोगों को एक साथ सुपुर्दे खाक किया गया।

8 people of bareilly died in road accident in ajmer

फरीदपुर तहसील के मोहल्ले फर्रखपुर के करीब 80 लोग पूरे परिवार के साथ रोजी रोटी की तलाश में एक डीलक्स बस में भरकर गुजरात गए थे। ये सभी गुजरात में ईट भट्टे पर काम करते हैं। 21 सितंबर को फरीदपुर से ये बस गुजरत के लिए रवाना हुई। बस जैसे ही राजस्थान के अजमेर पहुंची तभी वहां बस ड्राइवर के ओवरटेक करने की वजह से बस ट्रक से जा भिड़ी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मौके पर ही 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो दर्जन लोग इस हादसे में घायल हो गए। घायलों में करीब आठ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों को अजमेर के ही अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। वहीं, बस में सवार मंजूर अली का कहना है कि बस का ड्राइवर शराब पिए हुए था और ट्रक को ओवरटेक कर रहा था जिस वजह से ये हादसा हो गया।एसडीएम विशु राजा का कहना है कि इस हादसे में 8 लोगों की मौत की सूचना मिलने पर वो मृतकों के घर गए और उन्हें मदद का आश्वासन दिया है। उनका कहना है कि पूरी घटना से शासन को अवगत करवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: आजमगढ़: घर आई भाभी की बहन से चाकू की नोंक पर किया, दो बीवियों ने थाने पहुंच बताई करतूत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8 people of bareilly died in road accident in ajmer
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X