• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

भाजपा विधायक ने होली मिलन के मंच से कहा- जिन्होंने नहीं दिया वोट, वो मदद के लिए हमारे पास ना आएं

जिन्होंने नहीं दिया वोट, वो मदद के लिए हमारे पास ना आएं
Google Oneindia News

बाराबंकी, 22 मार्च: हाल ही में उत्तर प्रदेश के अंदर विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं और भारतीय जनता पार्टी बहुमत के साथ 25 मार्च को सरकार बनाने जा रही है। शपथ ग्रहरण समारोह से ठीक पहले बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ से भाजपा विधायक दिनेश रावत ने होली मिलन के मंच से एक ऐसा बयान दे दिया, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया। उनके विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तो वहीं अब अपने बयान पर विवाद बढ़ता देख उन्होंने सफाई दी है।

BJP MLA Dinesh Rawat gave controversial statement from Holi stage

दरअसल, 'सबका साथ, सबका विश्वास' का नारा देने वाली बीजेपी के विधायक दिनेश रावत ने अपने विधानसभा क्षेत्र हैदरगढ़ में होली मिलन समारोह के दौरान संबोधित करते हुए कहा,

जिन लोगों ने हमको वोट नहीं दिया है। वह लोग हमारे पास किसी भी प्रकार की मदद के लिए न आए, क्योंकि हम सिर्फ उन्हीं की मदद करेंगे जिन्होंने हमें वोट दिया है। हमने कभी भी विपक्ष का काम करना नहीं सीखा। कार्यकर्ताओं का सम्मान सुरक्षित रखना मेरा पहला काम होगा। राजनीति से मैं पूरी तरह वाकिफ हूं।

हैदरगढ़ सीट से बीजेपी विधायक दिनेश रावत ने ये भी कहा, '2024 में जब लोकसभा चुनाव में मोदीजी की सरकार बनवाएंगे तब वह हमारे साथ आएंगे, तभी हम उनकी मदद कर पाएंगे। क्योंकि हमने विपक्ष और विरोधियों का कभी सम्मान करना नहीं सीखा है'। भाजपा विधायक दिनेश रावत का बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तो वहीं, अब इस बयान पर बीजेपी विधायक ने सफाई दी है और कहा है कि भाजपा सरकार में सबका साथ सबका विकास पर काम होगा।

ये भी पढ़ें:- बाराबंकी: नहीं मिला कोई वाहन तो बाइक पर पिता के शव को लादकर घर पहुंचा बेटाये भी पढ़ें:- बाराबंकी: नहीं मिला कोई वाहन तो बाइक पर पिता के शव को लादकर घर पहुंचा बेटा

विधायक द्वारा दिए गए इस बयान पर जब मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हमने यह कहा था कि जो हमारे साथ नहीं थे, वह हमारे निजी कार्यक्रमों में हमारे दरवाजे ना आएं। हमारी सरकार सबका साथ सबके विकास पर काम कर रही है। उसी तरह सबका काम किया जाएगा। दिनेश रावत ने कहा कार्यकर्ताओं की एक बैठक सुबेहा क्षेत्र में हुई थी। यह कोई पब्लिक मीटिंग नहीं थी। बात कार्यकर्ताओं से कही गई थी।

Comments
English summary
BJP MLA Dinesh Rawat gave controversial statement from Holi stage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X