• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखिलेश यादव ने 'फोटो दहन' को बताया दलितों का अपमान, अब BJP नेता राम बाबू द्विवेदी के खिलाफ केस दर्ज

|

Barabanki News, बाराबंकी। बाराबंकी में भाजपा समर्थकों द्वारा राजनीतिक बुआ-भतीजे की जोड़ी मतलब गठबंधन करने वाली मायावती और अखिलेश की फोटो को जलाने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि बाराबंकी के इस होलिका दहन का संदेश स्पष्ट है कि दलित व पिछड़े समाज को भाजपा काल में वैसे ही दबाया-जलाया जाएगा, जैसा सदियों से हुआ है।

क्या कहा था भाजपा नेता राम बाबू ने

क्या कहा था भाजपा नेता राम बाबू ने

होलिका दहन का आयोजन करने आये भाजपा समर्थक राम बाबू द्विवेदी ने बताया कि होलिका दहन का त्योहार तो प्राचीनकाल से चला आ रहा है। इस त्योहार की मान्यता है कि आज के दिन एक बुआ अपने भतीजे को लेकर आग में बैठी थीं, जिसमें कुटिल बुआ तो भस्म हो गई थीं और सदाचारी भक्त भतीजा सकुशल आग से बच गया था। आज हमने उन्हीं मान्यताओं का ध्यान में रखकर बुआ और भतीजे दोनों को भस्म किया है। इस बुआ-भतीजे की जोड़ी ने बारी-बारी से प्रदेश को लूटने का काम किया है।

अखिलेश ने ट्वीट कर बोला हमला

अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीटर कर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, बाराबंकी के इस ‘होलिका दहन' का संदेश स्पष्ट है: दलित व पिछड़े समाज को भाजपा काल में वैसे ही दबाया-जलाया जाएगा जैसा सदियों से हुआ है। बीते 5 वर्षों में दलित व पिछड़े वर्गों का अपमान और उनके साथ अन्याय ने हर सीमा पार कर दी है। अब वंचित वर्गों का आक्रोश भाजपा को जल्द दिखाई देगा।

'होलिका दहन' करने वाले भाजपा नेता पर केस दर्ज

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार बाराबंकी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती की फोटो को "होलिका दहन" में जलाने वाले भाजपा नेता राम बाबू द्विवेदी के खिलाफ सपा कार्यकर्ताओं ने केस दर्ज कराया है। सपा और बसपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें:-बुआ के साथ बबुआ को रखकर भाजपा समर्थकों ने किया होलिका दहन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
akhilesh yadav attack on bjp after barabanki picture holika dahan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X