Flipkart से फोन किया ऑर्डर फिर डिलिवरी मैन की कर दी हत्‍या

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। बेंगलुरु में एक जिम ट्रेनर ने फ्लिपकार्ट डिलिवरी मैन की हत्‍या सिर्फ इसलिए कर दी क्‍योंकि उसके पास स्‍मार्टफोन खरीदने के पैसे नहीं थे। आरोपी ने फोन खरीदने के लिए पहले अपने पिता से पैसे मांगे थे लेकिन कैश की किल्‍लत के चलते उसके पिता ने ना कर दिया था। इसके बाद ही उसने हत्‍या की यह साजिश रची थी। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जिम ट्रेनर को गिरफ्तार कर लिया है।

बाथरूम में लगा था पोस्‍टर, प्रैक्‍टिस से पहले हस्‍तमैथुन करें महिला एथलीट 

Bengaluru Gym Trainer Allegedly Killed Flipkart Delivery Man For Smartphone

जानकारी के मुताबिक जिम ट्रेनर का नाम वरुण है। उसने फ्लिपकार्ट से 11, 999 रुपये का रेडमी नोट 3 ऑर्डर किया था। डिलिवरी मैन जब स्मार्टफोन पहुंचाने जिम पहुंचा तो वरुण ने उससे फोन छिनकर भागने की कोशिश की जो कि नाकाम हुई। उसके बाद वरुण ने डिलिवरी मैन का गला रेत डाला और बाद में बिल्डिंग की लिफ्ट की शाफ्ट में उसकी बॉडी फेंक दी।

पुलिस ने बताया कि डिलिवरी मैन का नाम स्‍वामी था। दो दिन तक जब वो घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी। छानबीन के बाद पुलिस को विजय नगर स्थित बिल्डिंग में लिफ्ट की शाफ्ट से स्‍वामी की डेड बॉडी बरामद हुई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Flipkart delivery man in Bengaluru was murdered for a Chinese phone as the customer who had ordered it did not have money to pay for it.
Please Wait while comments are loading...