• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहराइचः कूड़ा बीनने वाले युवक को लोगों ने चोर समझकर पीटकर मार डाला

|

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के नानपारा में लगातार बढ़ी आपराधिक घटनानाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। मामूली सी बात पर लोग हत्या जैसी जघन्य अपराध भी करने से बाज नही आ रहे हैं। लाकडाउन के बीच सड़क पर कचरा बीन रहे युवक को लोगों ने चोर समझकर पिटाई करने लगे। मोहल्ले वालों ने युवक को इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गयी।

uttar pradesh bahraich people killed a man

मृतक युवक के परिजनों का ये भी आरोप है कि पिटाई करने वाले पिटाई के साथ-साथ बिजली का करेंट भी लगा रहे थे। इस मामले पर एसपी का कहना है कि परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा जिले के चौधरी गांव के मजरा अब्दुल्ला पुरवा में आग की घटना घटित हुई। जिसकी चपेट में आने से एक 3 साल की लड़की गंभीर रूप से झुलस गई। इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

दरअसल, मोतीपुर थाने के चौधरी गांव के मजरा अब्दुल्लाह पुरवा में गांव के रहने वाले चुन्ना के घर में सोमवार को दोपहर 2 बजे किन्हीं कारणों से आग लग गई । आग की चपेट में आकर पूरा घर जलकर खाक हो गया। इस दौरान घर में सो रही चुन्ना की 3 वर्षीय बालिका भी गंभीर रूप से झुलस गई।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मुनीर खां के सहयोग से स्थानीय ग्रामीण उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मोतीपुर पहुंचाया। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में बालिका ने दम तोड़ दिया ।

बहराइच: 17 विदेशियों सहित 21 जमातियों पर हुई कार्रवाई, क्वारंटाइन खत्म होते ही भेजे गए जेल

बहराइच: ग्राम प्रधान ने पत्नी और बेटी को मारी गोली, पत्नी की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh bahraich people killed a man
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X