• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहराइचः मां बहन के घर गई तो भाई ने मंदबुद्धि भाई की हत्या कर घर में ही कब्र बनाकर दफना दिया

|

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां जमीन और पैसे की लालच में सगे भाई ने ही भाई की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक की मां का आरोप है कि उसके दूसरे बेटे ने ही अपने भाई की हत्या कर घर में ही शव को दफना दिया। मां ने जब पुलिस को सूचना दी तो उसका शक सही निकला। मां की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

uttar pradesh bahraich man did murder of his brother

यह मामला हरदी थाना क्षेत्र के जोतचांदपारा के महराजगंज कस्बे का है। बीते शनिवार को मां मुन्नीदेवी खैरीघाट थाना क्षेत्र के नकाही गांव स्थित अपनी बेटी के यहां गई थी। उसके दोनों बेटे सियाराम व सुरेश घर पर ही थे। जब मां सोमवार को लौटी तो उसका एक बेटा सियाराम घर में मौजूद नहीं था। काफी खोजबीन के बाद सियाराम का पता नहीं चल सका तो मां ने थाने पहुंच पुलिस को घटना की तहरीर दी।

मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। मां को बेटे सियाराम की हत्या कर शव को घर के कमरे में दफनाए जाने की शंका हुई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुदाई कराई तो शक सही निकला। सियाराम का शव घर के अंदर से बरामद हुआ। मृतक की मां ने बताया कि सियाराम कुछ मंदबुद्धि था।

एक सप्ताह पहले मृतक ने अपने हिस्से की कुछ जमीन बेची थी और पैसा अपने पास रख लिया था। पैसे और जमीन को हड़पने के लिए उसके बेटे की हत्या कर दी गई। एसओ शिवानंद प्रसाद ने बताया कि मुन्नीदेवी की तहरीर पर उसे बेटे सुरेश, बगुली और हरियारा के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पटना: JDU छात्र नेता कन्हैया कौशिक की गोली मारकर हत्या, दोस्त घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
uttar pradesh bahraich man did murder of his brother
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X