• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत: बहन के प्रेम संबंध से नाराज दोस्त ने की युवक की हत्या, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

|

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में पुलिस ने युवक की हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के दोस्त सहित तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। युवक की हत्या उसी के दोस्त ने बहन से प्रेम सबंध होने से नाराज होने पर की थी। करीब एक साल पहले आरोपी की बहन की मौत हो चुकी है। तभी से वह उससे रंजीश रखता था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया है।

man impaled his friend in baghpat

9 नवंबर से लापता था युवक, खेत में म‍िला शव

दरअसल, मामला धनौरा सिल्वरनगर गांव का है, जहां गुरुवार को गन्ने के खेत में गांव के ही विक्रांत उर्फ विक्की नाम के युवक का गोली लगा शव मिला था। विक्रांत 9 नवंबर से लापता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और तफ्तीश में जुट गई थी। तफ्तीश में पुलिस को पता चला कि मृतक विक्रांत के अपने ही दोस्त नितिन राठी के यहां आना जाना था और इस दौरान विक्रांत के उसकी बहन से प्रेम सबंध हो गए थे। जिसकी जानकारी नितिन राठी को भी हो गई थी और दोनो के बीच विवाद भी हो गया था।

बहन की मौत के बाद दोस्त से रंजिश रखने लगा था युवक

करीब डेढ़ वर्ष पूर्व नितिन की बहन की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। तभी से नितिन राठी अपने दोस्त विक्रांत से रंजिश रखने लगा था, क्योंकि उससे उनकी बदनामी होने लगी थी। वहीं, बदनामी का बदला लेने के लिए उसने फिर से विक्रांत से दोस्ती की और योजना बनानी शुरू कर दी। योजना के अनुसार, नितिन राठी ने अपने दोस्त आकाश और नितिन शर्मा के साथ मिलकर 9 नवंबर को विक्रांत को बहकाकर अपने साथ ले गए और फिर चारों ने नशे का इस्तेमाल किया और विक्रांत को नशे की हैवी डोज दी। इसके बाद तीनों ने विक्रांत की गोली मारकर हत्या कर दी। शव को गन्ने के खेत में छिपाकर फरार हो गए।

COVID-19: यूपी में 94 प्रतिशत पहुंचा कोरोना का रिकवरी रेट, सीएम योगी ने मेरठ में विशेष सतर्कता बरतने के दिए निर्देश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man impaled his friend in baghpat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X