• search
आजमगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Azamgarh में पत्नी से विवाद के बाद 7 बच्चों के पिता ने शराब के नशे में काटी गर्दन, हालत गंभीर

Azamgarh जिले के पवई थाना अंतर्गत पवई कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति ने ब्लेड से अपना गला रेत कर आत्महत्या करने का प्रयास किया, गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया
Google Oneindia News

Azamgarh जिले में पत्नी से झगड़ा करने के बाद 7 बच्चों का पिता ब्लेड से अपना गला रेत कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। जानकारी मिलने के बाद परिजन उसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने हायर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार गंभीर रूप से घायल होने के चलते उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। लोगों द्वारा यह भी बताया गया कि घटना के समय वह शराब के नशे में धुत था और कमरे में अकेला था।

azamgarh news pawai police station

ससुराल में पत्नी के साथ ही रहता था
जानकारी अनुसार आजमगढ़ जिले के पवई थाना क्षेत्र के पवई कस्बे में 40 वर्षीय फिरोज अहमद नामक व्यक्ति अपने ससुराल में अपने पत्नी शबाना खातून और बच्चों के साथ रहता था। बुधवार को किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच में कहासुनी हो गई। इसी बात से नाराज होकर फिरोज अपने ससुराल से बुधवार की दोपहर में बाजार के लिए निकला और शराब ठेके पर पहुंचकर शराब पीने के बाद वापस लौटा।

घर में था अकेला और रेत दिया गला
बताया जा रहा है कि बाजार में जाने के बाद शराब पीकर वह घर वापस लौटा। नशे में होने के चलते परिवार के लोग उसे से बात नहीं किए। उसके बाद वह अपने कमरे में चला गया और काफी देर तक अपने कमरे में ही लेटा रहा। इसी बीच किसी समय उसने ब्लेड से अपना गला रेत लिया। घटना के समय पत्नी घर से बाहर कुछ काम करने गई थी जबकि बच्चे उसके घर पर ही थे। थोड़ी देर बाद जब बच्चे वहां पहुंचे तो खून से लथपथ अपने पिता को देखकर वे शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोग और उसकी पत्नी भी पहुंची।

शाम तक नहीं आया था होश
घटना के बाद परिजन उसे तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए। पवई सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर फिरोज की प्राथमिक उपचार की गई प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा हायर हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों द्वारा बताया गया कि घटना के बाद ही फिरोज बेहोश हो गया था और शाम तक उसे होश नहीं आया है।वहीं पवई थाना प्रभारी रत्नेश दुबे ने बताया कि पति पत्नी के बीच विवाद के बाद पति ने अपना गला रेत लिया, उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। किसी पक्ष द्वारा अभी पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है। यदि शिकायत मिलती है तो जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Chhath Puja के लिए छपरा से पनवेल के बीच स्पेशल ट्रेन, वाराणसी में भी होगा ठहराव, देखें शेड्यूलChhath Puja के लिए छपरा से पनवेल के बीच स्पेशल ट्रेन, वाराणसी में भी होगा ठहराव, देखें शेड्यूल

Comments
English summary
Argument between husband and wife in pawai police station Azamgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X