• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अमित शाह के रोड शो में भीड़ लाने के लिए लगाई गई सरकारी बसें, कांग्रेस ने की प्रशासन से शिकायत

|

Amethi News, अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए अमेठी सीट पर 6 मई को पांचवें चरण में वोटिंग होनी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के गढ़ में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के लिए वोट मांगने अमेठी पहुंचे। बता दें कि पांचवें चरण के लिए आज शाम से चुनाव प्रचार थम जाएगा। शाह की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भीड़ जमा करने के लिए खुलेआम आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई है। बता दें कि शाह की रैली में लोगों को सरकारी बसों से लाया गया था।

amit shah road show in amethi

अमेठी डिपो के परिसर में लगभग 6 दर्जन के ऊपर रोडवेज की बसे खड़ी पाई गई हैं। बस चालक श्रवण ने बताया कि बाराबंकी डिपो से वो बस लेकर आया है और उसकी बस में जितने भी कार्यकर्ता आए हैं वो बिना टिकट के आए हैं। उसने ये भी बताया कि डिपो से ये कहकर भेजा गया के वहां रैली में जाना है। बस चालक की मानें तो लगभग 70 बसें आई हैं, जो फ्री आफ कास्ट लाई गई हैं। यह सभी बस एआरएम बाराबंकी के आदेश पर यहा आई है। वही एक अन्य बस चालक सुनिल कुमार बताते हैं हम अपनी रोडवेज गाड़ी लेके आए हैं। उसने बताया कि हम लोगों से कहा गया कि आप लोग अमेठी पहुंचे वहां जो कार्यकर्ता हैं वो लोग शेड्यूल बताएंगे उनको ले के अमेठी रैली में पहुंचना है।

amit shah road show in amethi

इस बात की जानकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने जिला प्रशासन से इस बात की शिकायत की है। जबकि बीजेपी का दावा है के ये झूठ है। अमेठी में बीजेपी के लोकसभा संयोजक राजेश अग्रहरि ने इस मामले पर कहा कि मैं समझता हूं के पूरा देश जानता है के झूठ बोलना कांग्रेस के डीएनए में है। उन्होंने कहा कहीं भी किसी भी सरकारी बस का उपयोग नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- अमेठी सीट पर क्या हैं जीत-हार के पुराने सियासी आंकड़े

English summary
amit shah road show in amethi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X