• search
अंबेडकर नगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- मैं उन्हें कहता हूं ‘अखिलेश अली जिन्ना'

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश पर कसा तंज, बोले- मैं उन्हें कहता हूं ‘अखिलेश अली जिन्ना'
Google Oneindia News

अंबेडकर नगर, 05 दिसंबर: जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 का समय नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे यूपी की सियासत भी गरमाती जा रही है। राजनेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता व यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा जिन्ना वाले बयान को लेकर तीखा हमला बोला। डिप्टी सीएम ने कहा, 'मैं उन्हें अखिलेश यादव नहीं, बल्कि अखिलेश अली जिन्ना कहता हूं।'

UP Deputy CM KP Maurya says I dont call him Akhilesh Yadav but Akhilesh Ali Jinnah

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार 04 दिसंबर को अंबेडकर नगर में थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं उन्हें अखिलेश यादव नहीं, बल्कि 'अखिलेश अली जिन्ना' कहता हूं। वह पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं। यह अवसरवाद है।' उन्होंने आगे कहा कि पिछड़ों के प्रति अगर उनके (अखिलेश के) मन में कुछ सम्मान था तो 2012-17 तक सपा के पास पूर्ण बहुमत था। वह उन्हें जगह दे सकते थे।

मौर्य ने कहा कि बैकवर्ड क्लास के लोग साल 2014 के बाद भी उनके साथ नहीं गए और साल 2022 के बाद भी वे सपा के साथ नहीं जाएंगे। इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अंबेडकर नगर के रामलीला मैदान में विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के चौमुखी विकास हेतु कुल 159 परियोजनाओं (लागत 12248 लाख रु0) का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इन परियोजनाओं के माध्यम से यहां के क्षेत्रवासी खुशहाली एवं तरक्की के रास्ते पर आएंगे।

इस दौरान मंच से रैली को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि हमें 2022 के विधानसभा चुनाव में 2017 के रिकार्ड को दोहराना है, वोट कटवा पार्टी से बचकर रहना है। आगामी विधानसभा चुनाव में साइकिल होगी पंचर, हाथ को जनता उखाड़ फेंक देगी और हाथी का पता नहीं चलेगा। जिसका परिणाम होगा कि 2022 में 300 से अधिक सीटों पर कमल खिलेगा।

ये भी पढ़ें:- UP: शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां, कैंडल मार्च निकाल सीएम आवास जा रहे थे वोये भी पढ़ें:- UP: शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां, कैंडल मार्च निकाल सीएम आवास जा रहे थे वो

Comments
English summary
UP Deputy CM KP Maurya says I don't call him Akhilesh Yadav but Akhilesh Ali Jinnah
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X