• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : MLA को 'युवा टाइगर' का फोन, बोला-'2 दिन में 20 लाख नहीं दिए तो जान से मार देंगे'

|

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले के मुंडावर विधायक मनजीत सिंह चौधरी से बीस लाख रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीसरा मुख्य आरोपी बाल अपचारी है। जो इस वक्त जयपुर के बाल सम्प्रेषण गृह में बंद है। उसे प्रोडक्शन वारंट पर अलवर लाया जाएगा।

Rajasthan: Yuva Tiger Calling to Mundawar MLA for demanded of RS 20 lakh

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिद्धान्त शर्मा ने बताया कि मुंडावर से भाजपा विधायक मनजीत धर्मपाल चौधरी के मोबाइल पर दो दिन पहले 70 से 80 व्हाट्सअप कॉलिंग व मैसेज आए। जिनमें उन्हें धमकी दी गई कि दो दिन में बीस लाख रुपए नहीं दिए तो जान से मार दिए जाओगे।

Cobra VIDEO : इस घर में 8 दिन से रोजाना निकल रहे कोबरा सांप, पूरी रात जागकर गुजार रहा परिवार

इस पर विधायक ने अलवर जिले के नीमराणा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए नीमराणा एसएचओ संजय, बहरोड़ एसएचओ जितेन्द्र सिंह व कांस्टेबल लखन खटाना और हीरालाल सैनी के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम ने महज 24 घंटे में मामले का खुलासा कर दिया। पुलिस जांच में पता चला कि जयपुर बाल सम्प्रेषण गृह में बंद किशोर ने विधायक से रंगधारी वसूलने का प्लान बनाया था, जिसमें भरतपुर व हाल जयपुर शास्त्री नगर निवासी विष्णु पंडित, भरतपुर व सांगानेर जयपुर निवासी प्रदीप छींपा को भी शामिल किया।

उसके बाद बाल अपचारी ने विधायक को फोन करके व मैसेज भेजकर रुपयों की मांगी की। पुलिस ने प्रदीप व विष्णु पंडित को पकड़ लिया है जबकि मुख्य आरोपी बाल सम्प्रेषण गृह में होने के कारण उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। पुलिस जांच में यह भी सामने आया बाल अपचारी पर जानलेवा हमले का भी आरोप है। उसने फेसबुक पर युवा टाइगर के नाम से अपनी आईडी बना रखी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan: 'Yuva Tiger' Calling to Mundawar MLA for demanded of RS 20 lakh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X