• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

PPE किट पहनकर गैंगस्टर पपला गुर्जर के गुर्गे को पकड़ लाई पुलिस, वो समझता रहा इन्हें डॉक्टर

|

अलवर। कोरोना संकट में राजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर का नेटवर्क तोड़ने के लिए अनूठा तरीका अपनाया है। पुलिस ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए मेडिकल स्टाफ द्वारा पहनी जानी वाली पीपीई किट पहनकर गैंगस्टर के गुर्गे को पकड़ लाई। गुर्गे को शुरुआत में तो लगा कि डॉक्टरों की टीम कोरोना की जांच करने आई है।

Bhiwari Police arrested Papla Gujjar Gang Member use PPI Kit

फ्लाइट के जरिए अपने गांव आया था जोगेन्द्र

मामला राजस्थान के अलवर जिले की भिवाड़ी पुलिस से जुड़ा है। पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा में आतंक मचाने वाले कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर के साथी जोगेन्द्र को पकड़ने में सफलता ​हासिल की है। जानकारी के अनुसार पुलिस पपला गुर्जर गैंग पर शिकंजा कसने के लिए लगातार विशेष रणनीति बनाकर काम कर रही है। इसी के तहत भिवाड़ी पुलिस को सूचना मिली कि पपला गुर्जर का साथी जोगेंद्र हाल ही में मुंबई से फ्लाइट के जरिए अपने गांव आया था।

VIDEO : राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने अस्पताल में संभाला मोर्चा, कोरोना संकट में देख रहे मरीज

स्क्रीनिंग के बहाने किया गिरफ्तार

मुखबीर से इस बारे में जानकारी मिलने के बाद जोगेंद्र को पकड़ने का प्लान तैयार किया गया। पुलिस ने अपने 1 एएसआई को पीपीई किट पहनाकर डॉक्टर के भेष में जोगेंद्र की स्क्रीनिंग करने के बहाने उसके घर भेजा। पुलिस के 2 कांस्टेबल भी डॉक्टर की टीम के सदस्य बनाकर एएसआई के साथ भेजे गए। इस टीम को जोगेन्द्र घर के पास ही कुछ दूरी पर कसरत करता हुआ मिल गया। इस पर टीम ने उसे स्क्रीनिंग के बहाने गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशकर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पपला गुर्जर को अंगूठी देकर की मदद

भिवाड़ी पुलिस के अनुसार जोगेंद्र सिंह की पपला गुर्जर से पहली मुलाकात कुछ बरसों पहले गुरुग्राम के एक जिम में हुई थी। गत वर्ष अलवर जिले के बहरोड़ थाने पर एके-47 जैसे घातक हथियारों से हमले की घटना के बाद जब पपला गुर्जर फरार हो गया तो उसने जोगेंद्र के पास जाकर रुपयों की मदद मांगी। इस पर उसने दोस्ती का फर्ज निभाते हुए अपनी शादी की सोने की 3 अंगूठियां और 2 चेन पपला को दी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhilwara Police arrested Papla Gujjar Gang Member use PPI Kit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X