• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची को मिठाई खिलाने के बहाने उठा ले गया दरिंदा

|

अलवर. राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी में 8 साल की मासूम से एक युवक ने दुष्कर्म किया। यहां भिवाड़ी के फूलबाग थाना इलाके में बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी युवक उसे मिठाई दिलाने के बहाने बहला फुसलाकर अज्ञात स्थान पर ले गया। उससे दरिंदगी की और फिर वहां से चला गया। उक्त घटना के समय बच्ची के परिजन घर पर नहीं थे। घर लौटने पर बच्ची ने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद परिजन महिला थाना भिवाड़ी पहुंचे।

बच्ची को अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म किया

बच्ची को अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म किया

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल कराया। पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने बताया कि, मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है।

'आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी'

'आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी'

हरिराम कुमावत ने कहा है कि, उक्त घटना के समय बच्ची के परिजन घर पर नही थे। ऐसे में वह बच्ची को अपने साथ ले गया था और दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची ने लौटने पर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी थी। पुलिस उपाधीक्षक हरिराम कुमावत ने कहा कि, आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इधर, दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

इधर, दिव्यांग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास

भिवाड़ी इलाके में ही एक दिव्यांग बच्ची से भी दुष्कर्म का प्रयास किया गया। 35 वर्षीय पड़ोसी ने 12 साल की दिव्यांग बच्ची से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की। हालांकि, बच्ची के चिल्लाने पर पास ही रहने वाला एक युवक वहां आ गया तो उस युवक को देखकर आरोपी वहां से खिसक लिया। युवक ने पीड़ित बच्ची के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। उसे पूछताछ की गई, पता चला कि आरोपी शादीशुदा है।

गोरखपुर में 24 दिन पहले हुई नवजात की हत्या का खुलासा, दुष्कर्मी ने फर्श पर पटककर मारा था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8-year old minor girl Sexual assaulted by man in Alwar, Rajasthan News
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X