• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शहीद के इलाके में भाजपा सांसद मनोज तिवारी गा रहे थे गाना, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

|

Prayagraj news, प्रयागराज। प्रयागराज के मेजा इलाके में शहीद महेश के लिए पूरा इलाका अपनी संवेदना प्रकट और श्रद्धांजलि देने आया है। लेकिन, इसी बीच भाजपा के सांसद व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का नाचते गाते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। जिससे मनोज तिवारी की जमकर किरकिरी हो रही है और राजनैतिक दलों ने उन पर निशाना भी साधा है। यह वीडियो उसी इलाके का है जहां पुलवामा में शहीद हुए महेश कुमार यादव का घर है। कार्यक्रम में मनोज तिवारी गानों पर थिरकते और ठुमके लगाते भी दिखे।

वीडियो पोस्ट कर दी सफाई

वीडियो पोस्ट कर दी सफाई

दरअसल प्रयागराज के जिस मेजा इलाके में सांसद मनोज तिवारी एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे, उसी इलाके में शहीद महेश की शहादत के बाद मातम छाया हुआ था। सांसद मनोज तिवारी सांस्कृतिक कार्यक्रम में गाने गाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे थे और दूसरी तरफ देश में सबसे बड़े आतंकी हमले में लोगों का दिल दहल उठा। हालांकि सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी के साथ अखबारों और टीवी चैनलों पर सुर्खियां बननी शुरू हुई तो सांसद मनोज तिवारी ने अपनी सफाई में एक वीडियो जारी किया।

ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट की वीडियो

ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट की वीडियो

उन्होंने विडियो अपने ट्वीटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की। जिसमें उन्होंने अपने 1 महीने का वेतन शहीदों को दान करने का ऐलान किया है। साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने और शहीद की घटना की सूचना मिलने का जिक्र करते हुए अपनी सफाई भी दी है। उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्हें इस घटना की जानकारी हुई जैसे-तैसे उन्होंने कार्यक्रम को खत्म किया और वहां पर भी हजारों लोगों के बीच, ग्रामीणों के बीच उन्होंने शोक संवेदना प्रकट की। लोगों ने भी 2 मिनट का मौन रखकर अपना शोक प्रकट किया था। अपने ट्विटर अकाउंट पर सांसद मनोज तिवारी ने लिखा है, ''स्तब्ध हूं.... समझ में नहीं आ रहा कि... ग़ुस्से और आँसुओं को कैसे रोकूँ.. ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिये माँ। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद CRPF सिपाहियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा''।

मनोज तिवारी के साथ रवि किशन भी थे मौजूद

मनोज तिवारी के साथ रवि किशन भी थे मौजूद

प्रयागराज जिले के मेजा कुंवर पट्टी इलाके में शीतला कृपा महोत्सव का आयोजन हुआ था। इस धार्मिक कार्यक्रम में पिछले साल भी सांसद मनोज तिवारी शामिल हुए थे। इस बार भी भोजपुरी के कई स्टार कलाकार जिनमें रवि किशन, खेसारी लाल यादव आदि शामिल हुए। उन्हीं के साथ मनोज तिवारी को भी बुलाया गया था। फिलहाल सोशल मीडिया पर सांसद मनोज तिवारी के साथ रवि किशन पर भी सवाल उठाए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
video of manoj tiwari celebrates and dancing in a program
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X