• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नैनी सेंट्रल जेल में शूटर्स कर रहे थे शराब-मुर्गा पार्टी, तस्वीरें वायरल होने के बाद एडीजी ने लिया एक्शन

|

Prayagraj News, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश की हाई सिक्योरिटी जेलों में से एक नैनी सेंट्रल जेल से बड़ी खबर सामने आई है। यहां जेल के अंदर से ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसने पूरे सूबे में हड़कंप मचा दिया है। सेंट्रल जेल के अंदर शराब और मुर्गा पार्टी करते हुये कुछ नामी बदमाशों की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जेल के अंदर पार्टी करने की तस्वीरें वायरल होने के बाद एडीजी जेल चंद्रप्रकाश ने सख्त कार्रवाई के संकते दिये हैं। उन्होंने 24 घंटे के अंदर इस पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है। इस पूरे घटनाक्रम की जांच अब डीआईजी बीआर वर्मा करेंगे।

shooters Liquor and non veg party inside Naini Jail

क्या है मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में 6 क्रिमिनल्स जमीन पर बैठे दिख रहे हैं, जिनमें तीन की तस्वीरें साफ हैं जबकि अन्य तीन का हाथ व सिर दिख रहा है। फोटो में साफ नजर आ रहा है कि जमीन पर अखबार बिछा है और एक थाली में मुर्गा रखा है, जबकि सभी हाथ में जाम थामे जश्न मना रहे हैं। फोटो कैसे वायरल हुई और कब की है अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन जो बदमाश फोटो में दिख रहे हैं, उन पर आपराधिक मामलों की लंबी फेरहिस्त है और वह नैनी जेल में ही बंद हैं। फोटो बाहर आने से फिलहाल यह साफ हो गया है कि जेल के अंदर स्मार्ट फोन का इस्तेमाल हो रहा है।

कौन दिख रहा फोटो में

शराब-मुर्गा पार्टी वाली वायरल तस्वीर में दिख रहे अपराधियों की पहचान हो गयी है। ब्लैक टीशर्ट में सबसे किनारे बैठ युवक 50 हजार का इनामी गदऊ पासी, 50 हजार का इनामी उदय यादव, 25 हजार का इनामी रानू और पार्षद पति राजकुमार है। जो हत्या के मामले में काफी समय से जेल में बंद है। इस मामले में वरिष्ठ जेल अधीक्षक एचबी सिंह ने कहा है कि फोटो किसी होटल की है और जेल से इसका कोई संबंध नहीं है। हालांकि कुछ देर पहले मीडिया कर्मियों को बताया गया था कि यह फोटो दानिश नाम के एक अपराधी ने काफी समय पहले खींची थी, जिसमें दानिश पर सख्त कार्रवाई करते हुये हाई सिक्योरिटी सेल में रखा गया है। लेकिन तब की फोटो आज कैसे वायरल हुई, इस पर बड़ा सवाल जेल प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा रहा है।

ये भी पढ़ें:- कोर्ट में पेशी के बाद 37 करोड़ की ठगी के आरोपी को पुलिस मौज-मस्ती के लिए ले गई रेस्टोरेंट, 6 सस्पेंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
shooters Liquor and non veg party inside Naini Jail
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X