• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टोल प्लाजा के समीप खड़ी कार में घुसा अजगर, फिर दो वकीलों ने किया ये काम

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में लोग उस समय दहशत में आ गए, जब उन्‍होंने 10 फीट लंबा अजगर देखा। दरअसल, नए यमुना पुल पर टोल प्लाजा के समीप गुरुवार रात 10 फीट लंबा अजगर सड़क पार करते कार के पहिए में घुस गया। कार में घुस रहे अजगर को राहगीरों ने देखा तो हड़कंप मच गया। वहीं, कार चालक का डरकर बुरा हाल हो गया। लेकिन भीड़ के बीच ही हाईकोर्ट के दो वकील पहुंचे और उसके बाद उन्होंने जो किया, उसे देखकर हर कोई अचंभित रहे गए।

Python enters the car on Yamuna bridge

जानकारी के अनुसार, युमना नदी पर नैनी से शहर को जोड़ने वाले नये पुल के पास टोल प्लाजा है। यहीं टोल प्लाजा के पास एक कार खड़ी थी, जिसमें 10 फिट लंबा एक अजगर पहिये के पास से अंदर घुस रहा था। कार सवार लोगों की सांसें अटक गईं। वह कार छोड़कर भागे। राहगीरों को भी जब पता चला तो वहां अफरा-तफरी मच गई। इस लेन पर आवागमन रुक गया। राहगीरों की भीड जुटी तो पुलिस को भी सूचना दी गयी। लेकिन इतने बड़े अजगर के पास किसी की भी जाने की हिम्मत नहीं पड़ रही थी।

इसी बीच नैनी जेल रोड चौकी प्रभारी प्रभात कुमार सिंह भी दल बल के साथ पहुंच गए। लेकिन, बड़े अजगर को किस तरह पकड़ जाय यह समझ में नहीं आ रहा था। घटना की सूचना वन विभाग को दी गयी। हालांकि इसी बीच इलाहाबाद हाईकोर्ट के दो युवा अधिवक्ता गोपेश कुमार गुप्ता व अधिवक्ता शशांक शुक्ला वहां पहुंच गए। दोनों ने अपनी बाइक खड़ी की और बड़े इत्मिनान से अजगर को खींच कर बाहर निकाला। दोनों वकीलों के इस बहादुरी भरे कारनामे का लोग वीडियो बनाते रहे और जब अजगर बाहर निकला तो इसे वन विभाग की टीम को सौंप दिया गया। जिसे जंगल में ले जाकर छोड़ा गया है।

    हापुड़ : अचानक अजगर निकलने से मची भगदड़

    ये भी पढ़ें:- डिलीवरी के दौरान महिला की मौत, परिजनों का हंगामा देख अस्पताल से भागे डॉक्टर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Python enters the car on Yamuna bridge
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X