• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लड़की ने शादी से किया इनकार तो हैवान बना प्रेमी, गला घोंटकर की हत्या, फिर शव के साथ किया दुष्कर्म

|

प्रयागराज, जून 04: 2 जून को प्रयागराज जिले के कोरांव के सेमरी बाघराय के तालाब में एक युवती का शव मिला था। शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था और मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस ने इस मामला के चौंकाने वाला खुलास किया है। पुलिस के मुताबिक, युवती की हत्या भाई के साले ने एकतरफा प्यार में हत्या की थी। इतना ही नहीं, हैवान प्रेमी ने हत्या के बाद युवती के शव के साथ दुष्कर्म भी किया था। बृहस्पतिवार को हैवान ने जुर्म कुबूल कर लिया।

Prayagraj News: the girl refused to marry, the lover killed her

प्राप्त समाचार के मुताबिक, खीरी थाना क्षेत्र के एक गांव एक युवक की ससुराल कोरांव के भैसोड़ गांव में है। 31 मई को ससुराल में उसके एक साले की शादी थी। इसके लिए युवक 30 मई को अपनी 18 साल की बहन, पत्नी और बच्चों को लेकर ससुराल आया था। 31 मई की रात घर में आयोजित संगीत कार्यक्रम में डांस पार्टी के बाद वह लापता हो गई थी। परिवार वाले उसकी खोजबीन करते रहे। दो दिन बाद यानी 2 जून को लड़की का शव गांव के बाहर तालाब में अर्धनग्न हालत में मिला था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि किशोरी की हत्या मुंह और नाक दबाकर की गई थी।

प्रारंभिक जांच और मोबाइल काल डिटेल्स के आधार पर पुलिस को किशोरी के भाई के साले रोहिणी कुशवाहा को भूमिका संदिग्ध मिली, जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। दरअसल, पुलिस जांच में पता चला कि जिस वक्त लड़की गायब हुई, उसके एक डेढ़ घंटे बाद तक रोहिणी के मोबाइल की लोकेशन तालाब के आसपास थी। उसी शक के आधार पर पुलिस ने रोहिणी को गुरुवार रात में उठाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह लड़की से एकतरफा प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की न तो उससे प्यार करती थी और न शादी करना चाहती थी।

ये भी पढ़ें:- मालिक को बचाने के लिए जान पर खेल गया कुत्ता, कोबरा सांप से ऐसे बचाई जानये भी पढ़ें:- मालिक को बचाने के लिए जान पर खेल गया कुत्ता, कोबरा सांप से ऐसे बचाई जान

31 मई की शाम को जब वह संगीत कार्यक्रम में डांस कर रही थी तो वह उसे तालाब किनारे ले गया। वहां पर एक बार फिर उसने लड़की के सामने शादी करने की बात कही। हालांकि, इस बार भी लड़की ने मना कर दिया। इससे वह गुस्सा गया और उससे ज्यादती करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसके शव के साथ रेप किया और लाश को तालाब में डालने के बाद उस पर कई पत्थर रख दबा दिया, ताकि लाश पानी में उतराकर बाहर न दिखे।

कबूल किया जुर्म, भेजा गया जेल
एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि रोहिणी ने अपना जुर्म कुबूल लिया है। एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया है।

English summary
Prayagraj News: the girl refused to marry, the lover killed her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X