• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नैनी जेल में बंद कैदी महिला के साथ वीडियो चैट करता दिखा, सोशल मीडिया पर वायरल

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज स्थित नैनी सेंट्रल जेल में कैदियों के शराब मुर्गा पार्टी की खबरों से मचे भूचाल व कार्रवाई के बीच एक बार फिर से तस्वीरें वायरल हुई हैं। इस बार एक कैदी के एक महिला से वीडियो चैटिंग की स्क्रीन शॉट की तस्वीर जेल से बाहर आई है और पूरे जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। स्क्रीन शॉट की यह फोटो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई है।

हत्‍या का अरोपी है एहतेशाम जैदी

हत्‍या का अरोपी है एहतेशाम जैदी

जानकारी के अनुसार, वायरल फोटो में दिख रहा शख्‍स नैनी सेंट्रल जेल में बंद हत्यारोपी एहतेशाम जैदी है, जो कानुपर की एक महिला के साथ वीडियो कॉल पर चैटिंग कर रहा है। लाइव चैटिंग के दौरान ही स्क्रीन शॉट से फोटो ली गई है और अब वही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। हालांकि, जेल प्रशासन ने इससे साफ इनकार किया। जेल प्रशासन की ओर से बाताया गया कि यह तस्वीर जेल की नहीं है। हालांकि, पिछली बार भी जब शराब मुर्गा पार्टी की फोटो बाहर आई थी तब भी जेल प्रशासन ने दीवार आदि का रंग दूसरा बताकर मामला दबाना चाहा था, लेकिन जांच के बाद फोटो जेल के अंदर की ही निकली थी और इस पर कई अधिकारियों पर कार्रवाई भी हुई है।

क्या दिख रहा तस्वीर में

क्या दिख रहा तस्वीर में

इस समय जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है और मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है, उसमें जैदी नाम का एक हत्यारोपी दिख रहा है। कान में ईयर फोन लगाकर वीडियो कॉल पर बात कर रहा है। तस्वीर में ऊपर की ओर बाईं तरफ पॉप अप विंडो में वह महिला भी दिख रही है, जिससे वह बात कर रहा है। इसी फोटो को लेकर अब हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में वरिष्ठ जेल अधीक्षक एचबी सिंह का कहना है कि तस्वीर में जो ईजी चेयर व दीवार का बैकग्राउंड दिख रहा है, वह जेल के अंदर का नहीं है।

मामला कुछ इस तरह है

मामला कुछ इस तरह है

पुलिस के अनुसार, दो सप्ताह पहले कानपुर की एक महिला ने एसएसपी व जेल सुपरिटेंडेंट से शिकायत की थी कि नैनी जेल में बद जैदी नाम का कैदी उसे सोशल मीडिया के माध्यम से अश्लील मैसेज भेज रहा है और धमकी दे रहा है। महिला ने आरोप लगाया था कि जैदी की कुल 7 फेक आईडी फेसबुक पर हैं, जिससे वह लगातार उसे परेशान कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल तस्वीर में जो महिला दिख रही है वह वही शिकायतकर्ता है और उसने वीडियो कॉलिंग के दौरान स्क्रीन शाट लेकर सोशल मीडिया पर उसे वायरल किया है। मामले में डीआईजी जेल बीआर वर्मा ने बताया कि जिस महिला ने आरोप लगाया है, उसका बंदी से पुराना विवाद चल रहा है। इस ममाले में वरिष्ठ जेल अधीक्षक से रिपोर्ट मांगी गई है। अभी तक फोटो के फेक होने की प्रारंभिक जानकारी मिली है।

ये भी पढ़ें: कृष्णानंद राय हत्याकांड: CBI कोर्ट के फैसले के विरूद्ध हाईकोर्ट में अपील करेगी योगी सरकारये भी पढ़ें: कृष्णानंद राय हत्याकांड: CBI कोर्ट के फैसले के विरूद्ध हाईकोर्ट में अपील करेगी योगी सरकार

English summary
naini central jail prisoner video call with woman goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X