• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़: दो समुदायों में झड़प के बाद मामू-भांजा इलाके में तनाव, केस दर्ज

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में गांधी पार्क थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात दो समुदायों के बीच झड़प और पथराव के बाद तनाव का माहौल है। मामू भांजा इलाके में एक समुदाय के कुछ लोग आपस में पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद कर रहे थे जिनको जमा होते देखकर दूसरे समुदाय के लोगों ने आपत्ति जताई। इसके बाद यह मामूल झगड़ा दो समुदायों के बीच बवाल में बदल गया। दोनों समुदायों के बीच पथराव हुआ जिसमें करीब 3 लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले की आगे जांच कर रही है।

Two communities clashed in Mamu bhanja area

जानकारी के मुताबिक, मामू भांजा इलाके में एक समुदाय के दो लोग पैसों के लेन-देन को लेकर झगड़ा कर रहे थे। झगड़ा बढ़ा तो उसी समुदाय के अन्य लोग वहां जमा होने लगे। उनको जमा होते देखकर दूसरे समुदाय के लोगों ने आपत्ति की। इसी पर दोनों समुदायों के बीच विवाद हो गया और पैसों के लेन-देन का झगड़ा बवाल में बदल गया। दोनों समुदाय के बीच पथराव भी हुआ। घटना की सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। एसडीएम सिटी, एसपी सिटी, सीओ समेत अन्य आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी भी आ गए। पथराव में घायल हुए लोगों को पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

Two communities clashed in Mamu bhanja area

इस मामले पर सीओ ने बताया कि मामू भांजा इलाके के मानिक चौक पर पिछली रात दो पक्षों के बीच झड़प हुई है जिसमें कम से कम दो लोग घायल हुए हैं। किसी मामले को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था जिसमें पथराव होने की भी घटना हुई। इस झड़प में दो से तीन लोग घायल हैं, उनका इलाज कराया जा रहा है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच चल रही है।

रिहा हो चुके डॉ कफील खान बोले- 'STF का धन्यवाद, मुंबई से लाते समय नहीं किया मेरा एनकाउंटर'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two communities clashed in Mamu bhanja area
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X