• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

SO की कुर्सी पर बैठकर बीजेपी विधायक रवेंद्र पाल सिंह ने दर्ज कराई शिकायत, वीडियो हो रहा वायरल

|

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने हड़कंप मच दिया है। तो वहीं, इस वीडियो को आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते विधायक का वीडियो साझा किया है। दरअसल, वायरल वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के छर्रा सीट से विधायक रवेंद्र पाल सिंह है, जो थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठ गए।

    SO की कुर्सी पर बैठकर बीजेपी विधायक रवेंद्र पाल सिंह ने दर्ज कराई शिकायत, वीडियो हो रहा वायरल

    BJP MLA Ravendra Pal Singh lodged a complaint while sitting on the chair of SO

    39 सेकंड के इस वीडियो बीजेपी विधायक रवेंद्र पाल सिंह अकबराबाद थाने पहुंचे लेकिन वहां प्रोटोकॉल भूल थानाध्‍यक्ष की कुर्सी पर ही बैठ गए। तो वहीं, आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने के थानेदार ने उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठया। प्रोटोकॉल में विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बैठना नहीं आता। यह अनुचित, असंगत दिखाता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है।

    आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को साढ़े तीन बजे यह वीडियो सोशल मीडिया पर डाल इसके बाद से इस पर कमेंट शुरू हो गई। कईयों ने तो विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा दिया है। दरअसल, अलीगढ़ की तहसील कोल क्षेत्र के थाना अकराबाद के गांव खुर्रामपुर और अन्य गांवों के अंतर 45 हैंड पंप बिना किसी अनुमति के लगा दिए गए थे। जिसके बाद हेड पंप लगाने के साथ कुछ शिलालेख कुवैत देश के अरबी भाषा में लिखे पाए गए थे। तिरंगा मानकों के अनुरूप भी नहीं था जिससे ग्रामीणों के अंदर आक्रोश पनप गया।

    ग्रामीणों ने इन शिलालेखों की शिकायत के बाद छर्रा विधायक ने अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह को पत्र लिखते हुए जांच की मांग की गई थी। जिसके बाद भाजपा विधायक अपने समर्थकों के साथ मुकदमा दर्ज कराने के थाना अकराबाद पहुंचे गए। बीजेपी विधायक ने तहरीर लिखने के बाद अकराबाद थानाध्यक्ष को दी, जिसपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था।

    ये भी पढ़ें:- BHU का दावा: गंगाजल में है कोरोना वायरस को परास्त करने की क्षमता, ह्यूमन ट्रायल की तैयारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MLA Ravendra Pal Singh lodged a complaint while sitting on the chair of SO
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X