• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डीएम से बोली दुल्हन - 27 फरवरी को है गांव में शादी, सड़क नहीं बनी तो बारात कैसे आएगी

|

Aligarh News, अलीगढ़। खबर उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से है, यहां एक दुल्हन सड़क बनवाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह से मिली। दुल्हन ने डीएम को बताया कि उसकी शादी 27 फरवरी हो होनी है, लेकिन गांव की सड़क काफी पिछले 20 साल से खराब है। जिसमें हर समय जलभराव रहता है। इस वजह से बारात उसकी दहलीज तक नहीं आ पाएगी। अगर आप सड़क बनवा देंगे तो बारातियों को परेशानी नहीं होगी।

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने सुनी फरियाद

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने सुनी फरियाद

दुल्हन की गुहार सुनकर डीएम चंद्रभूषण सिंह फौरन ऐक्शन लिया और तत्काल संबंधित अधिकारी को युवती की शादी से पहले ही सड़क बनाने के निर्देश दिए। डीएम ने अधिकारियों से कहा कि जैसे ही सड़क का काम पूरा हो जाए उन्हें तुरंत ही इसकी सूचना दी जाए। डीएम की यह बात सुनकर युवती खुशी-खुशी अपने घर चली गई। दरअसल, इगलास थाना क्षेत्र के गांव नगला चूरा निवासी करिश्मा शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार पहुंची और डीएम से मिली।

27 फरवरी को होनी है शादी

27 फरवरी को होनी है शादी

करिश्मा ने डीएम को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी शादी 27 फरवरी को होनी तय हुई है। लेकिन नगला चूरा गांव की सड़क बेहद खराब है। जगह-जगह कीचड़ और गड्ढे हैं, जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। करिश्मा ने डीएम को बताया कि उसकी बारात आनी है, लेकिन खराब पड़ी सड़क के कारण बारात को आने में भी काफी दिक्कत होगी। करिश्मा ने कहा कि अगर सड़क बन जाएगी तो शादी में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी।

डीएम ने सड़क बनवाने के लिए आदेश

डीएम ने सड़क बनवाने के लिए आदेश

डीएम चंद्रभूषण सिंह ने बताया कि करिश्मा के प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए तुरंत डीआरडीओ और संबंधित अधिकारी को बुलाया गया। उन्हें निर्देश दिया गया है कि तत्काल गांव जाएं और सड़क बनाने का काम मनरेगा या किसी भी योजना के जरिए शुरू करा दिया जाए। डीएम ने निर्देश दिए हैं कि युवती की शादी से पहले गांव की पूरी सड़क बना दी जाए।

20 साल से बदहाल है गांव की सड़क

20 साल से बदहाल है गांव की सड़क

25 वर्षीय करिश्मा पुत्री विशंबर सिंह ने बीएड की है और 27 फरवरी को उसकी शादी है। जब मीडिया ने करिश्मा से बात कि तो उसने बताया कि उनका रिश्ता पिता विशंबर सिंह ने रामघाट रोड, पीएसी के पास रहने वाले युवक से तय किया है। मगर, गांव की आधा किलो मीटर की सड़क 20 साल से बदहाल है। टूटी-फूटी सड़क से बाराती उसके घर पहुंचते, तो ससुराल में भी बहुत बदनामी होती। घरवालों की बदनामी न हो और बारातियों को भी कोई परेशानी न हो, बस इसलिए करिश्मा डीएम के पास सड़क बनवाने की गुहार लगाने पहुंच गई।

जानिए कौन हैं Divyangi Tripathi, जो पीएम नरेंद्र मोदी के साथ गणतंत्र दिवस परेड में होंगी शामिल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aligarh: bride reached dm office demands to build road before her marriage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X