• search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

FB पर वीडियो जारी कर युवक ने दी सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

|

अलीगढ़। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर एक शख्स ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। योगी आदित्यनाथ को धमकी देने का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता विनोद पांडेय ने बन्नादेवी थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद भाजपाइयों में भी गुस्सा बढ़ गया है।

A young man threatens CM Yogi Adityanath by releasing video on Facebook

ठाकुर, ब्राह्मणों के खिलाफ भी की अभद्र टिप्पणी
न्यू अशोक नगर निवासी विनोद पांडेय ने बताया कि शनिवार दोपहर 12 बजे फेसबुक चला रहे थे। इसी दौरान इटावा के राजमणी तिवारी नामक शख्स की आइडी से अपलोड किया गया वीडियो दिखा। वीडियो में दो लोग नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक ने श्रीराम व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत ठाकुर, ब्राह्मणों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की, जिससे जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

वीडियो में शख्स अपना नाम हरीशंकर तिवारी बता रहा है
वायरल वीडियो में शख्स अपना नाम हरीशंकर तिवारी और इटावा का रहने वाला बता रहा है। तहरीर में कहा गया कि इस तरह की पोस्ट करने वाले ने समाज में द्वेष फैलाने का काम किया है। साथ ही इससे समाज में विघटन भी पैदा हो सकता है। उसने वीडियो में मुख्यमंत्री को सरेआम जान से मारने की धमकी दी है। इससे कानून व्यवस्था की स्थिति पैदा हो सकती है। इसलिए इस व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाए।

शीघ्र होगी गिरफ्तार: एसपी क्राइम
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भाजपाइयों में गुस्सा बढ़ गया है। वहीं, एसपी क्राइम डॉ. अरविंद सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो की जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

English summary
A young man threatens CM Yogi Adityanath by releasing video on Facebook
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X