India
  • search
अजमेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नूपुर शर्मा की गर्दन लाने पर इनाम की घोषणा करने वाला खादिम सलमान चिश्ती गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

जयपुर, 06 जुलाई। अजमेर शरीफ दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को बीती रात राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सलमान चिश्ती ने नूपुर शर्मा को लेकर भड़काऊ बयान दिया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सलमान चिश्ती ने एक वीडियो जारी करके कहा था कि जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लेकर आएगा मैं उसे घर और पैसा दूंगा। सलमान चिश्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसके बाद से ही उसकी गिरफ्तारी की मांग उठने लगी थी। सलमान चिश्ती के खिलाफ पहले से ही कई केस दर्ज है। जिसके बाद आखिरकार पुलिस ने सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है।

    कौन है, Nupur Sharma को धमकाने वाला Ajmer Dargah का Khadim Salman Chisti | वनइंडिया हिंदी | *News
    salman

    इसे भी पढ़ें- नासिक में अफगानिस्तान के मुस्लिम धार्मिक गुरू की गोली मारकर हत्याइसे भी पढ़ें- नासिक में अफगानिस्तान के मुस्लिम धार्मिक गुरू की गोली मारकर हत्या

    बता दें कि सलमान चिश्ती के खिलाफ दरगाह थाने में कई केस दर्ज हैं। वह हिस्ट्रीशीटर है। रिपोर्ट के अनुसार सलमान के खिलाफ 15 आपराधिक केस दर्ज हैं, जिसमे 307 के साथ मारपीट का भी मामला दर्ज है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में केस दर्ज है। हालांकी कई मामलों में उसे बरी किया जा चुका है। लेकिन जिस तरह से नूपुर शर्मा को लेकर उसने बयान दिया और कहा कि जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा मैं अपने बच्चों की कसम खाकर कहता हूं कि मैं उसे अपनी पूरी संपत्ति दे दूंगा। नूपुर शर्मा को लेकर वह कहता है कि मैं उसे सरेआम गोली मार देता, आज भी मैं सीना ठोक कर कहता हूं कि जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा उसे मैं अपना घर दे दूंगा, रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान।

    सलमान चिश्ती ने खुद को दरगाह का सच्चा सिपाही बताते हुए कहता है कि आज भी मैं चीरने का दम रखता हूं। इस वीडियो के सामने आने के बाद दरगाह पुलिस ने सलमान के घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेड के दौरान मोहम्मद साहब को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद से ही उनका विरोध हो रहा है। उनके इस बयान की वजह से भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इस बयाने के बाद से नूपुर शर्मा को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है।

    Comments
    English summary
    Ajmer Sharif Khadim Salman Chishti arrested who gave provocative statement on Nupur Sharma
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X