• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'कोरोना कैरियर' था तरबूज बेचने वाला, उससे खरीदने वाले 14 लोग वायरस की चपेट में आए

|

अहमदाबाद। यहां एक तरबूज बेचने वाले शख्स के संपर्क में आने पर 14 लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। नारोल निवासी वह तरबूज विक्रेता कोरोना पॉजिटिव था। वह जेतलपुर मार्केट से तरबूज खरीदकर धोलका जहां बेचता था, वहां उससे एक साथ 14 लोग संक्रमित पाए गए हैं। उसके संपर्क में आए अन्य लोगों के बारे में भी पता किया जा रहा है।

सुपर स्प्रेडर साबित हुआ तरबूज विक्रेता

सुपर स्प्रेडर साबित हुआ तरबूज विक्रेता

अहमदाबाद प्रशासन गली-मोहल्‍लों में सब्जी व फल बेचने वाले कोरोना पॉजिटिव लोगों को सुपर स्प्रेडर का नाम दिया है। ऐसे में धोलका में तरबूच बेचने वाला भी सुपर स्प्रेडर साबित हुआ। कई लोग उसे कोरोना कैरियर भी कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि, उसकी वजह से जो लोग संक्रमित हुए उनमें धोलका के वेजलपुर, गोलवाड़ में 7 लोग, भीमशेख की पोल में 2, सरस्वती सोसायटी में 1, खारकुआं में 1 और धोलका के बलथेरा में 2 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

विक्रेताओं के कारण 150 से ज्यादा लोग बीमार हुए

विक्रेताओं के कारण 150 से ज्यादा लोग बीमार हुए

प्रशासनिक अधिकारी के मुताबिक, फल-सब्जी बेचने वालों की वजह से ही अहमदाबाद भर में 150 से अधिक लोगों को कोरोना का संक्रमण हुआ है। अहमदाबाद मनपा ने शहर में दूूध-दवा के लिए अलावा सभी तरह की दुकाने खोलने पर प्रतिबंध लगा दिया है। साग-सब्जी की बिक्री भी नहीं की जा रही है। जिला विकास अधिकारी अरुण महेश बाबू ने बताया कि उन्होंने अधिकारियों के साथ यहां का दौर कर स्थिति की समीक्षा की है। साथ ही नगरपालिका को आवश्यक कदम उठाने का आदेश दिया है।

प्रशासन ने शुरू की सख्त निगरानी

प्रशासन ने शुरू की सख्त निगरानी

अहमदाबाद में खासकर, धोलका में बड़े पैमाने पर सब्जी बेचने वाले अपनी रेहड़ी के साथ इधर-उधर चक्कर लगाते रहते हैं। ये यहां पर सुपर स्प्रेडर ही साबित होते हैं। ऐसे लोगों को रोकने के लिए पुलिस और प्रशासन के आदेश दिये गए हैं।

अहमदाबाद में 800 से ज्यादा लोगों ने दी कोरोना का मात, 1 दिन में 54 ठीक हुए, संक्रमितों का आंकड़ा 5 हजार हुआ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
14 people Covid-19 infected due to a watermelon seller in Ahmedabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X