• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

UP: टीचर ने 2nd क्लास के छात्र को डंडे से पीट-पीटकर किया बेहोश, सिर में आई चोटें

Google Oneindia News

आगरा, 25 अगस्त: ताजनगरी आगरा में एक टीचर का क्रूर चेहरा सामने आया है। प्राइवेट स्कूल के टीचर ने टी-शर्ट पहनकर न आने पर एक छात्र को बुरी तरह से पीट दिया। आरोप है कि टीचर ने मासूम छात्र को डंडे से इस कदर पीटा कि वह स्कूल में ही बेहोश हो गया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

teacher beats student of 2nd class in agra

ड्रेस कोड की टी-शर्ट पहनकर नहीं पहुंचा था छात्र, टीचर ने की पिटाई

मामला मलपुरा धनौली में राज पब्लिक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का है। बताया गया कि बुधवार को ड्रेस कोड के तहत टी-शर्ट पहनकर स्कूल आना था। लेकिन किन्हीं कारणों से दूसरी कक्षा में पढ़ने वाला 9 वर्षीय छात्र मीतेश टी-शर्ट पहनकर नहीं जा सका। परिजनों का आरोप है कि इसी वजह से टीचर ने डंडे से छात्र की पिटाई की। परिजनों का आरोप है कि मीतेश के सिर में भी चोट आई है और वह बेहोश हो गया।

लंपी वायरस को लेकर यूपी सरकार हुई अलर्ट, सभी मंडलायुक्तों को जारी हुआ ये निर्देश लंपी वायरस को लेकर यूपी सरकार हुई अलर्ट, सभी मंडलायुक्तों को जारी हुआ ये निर्देश

पुलिस ने छात्र को अस्पताल में कराया भर्ती

परिजनों ने बताया कि मीतेश के सिर में पट्टी बांध दी गई थी। छुट्टी होने पर जब वह घर पहुंचा तो उसके सिर में पट्टी बंधी होने पर उन्हें पिटाई की जानकारी हुई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी टीचर से पूछताछ की। मलपुरा थाने के प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। बता दें, इससे पहले हाल ही में राजस्थान के जालोर और यूपी के श्रावस्ती में टीचर की पिटाई से बच्चे की मौत का मामला सामने आ चुका है।

Comments
English summary
teacher beats student of 2nd class in agra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X