• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अनुच्छेद 370 पर बोलीं राखी सावंत, पीएम नरेंद्र मोदी देश के असली शेर हैं, बाकी सारे नेता गीदड़ हैं

|

आगरा। ताजनगरी आगरा पहुंची अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भगवान हैं। दुनिया के लिए एक बहुत बड़ी मिसाल प्रधानमंत्री बने हैं। वहीं, राखी सावंत तीन तलाक पर भी बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुस्लिम समाज की महिलाएं काफी सहमी-सहमी जी रही थीं, उनको प्रधानमंत्री मोदी ने अब आजादी दी है, क्योंकि उनसे कोई भी तीन बार कबूल-कबूल कर लेता था और उसके बाद तीन बार तलाक तलाक तलाक कर लेता। महिलाओं को अब आजादी मिल गई है। राखी सावंत अनुच्छेद 370 पर कहा कि पीएम मोदी ने कश्मीर पर फतह कर ली है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के असली शेर हैं, बाकी सारे नेता गीदड़ हैं। इसके साथ ही राम मंदिर पर भी राखी सावंत ने बयान देते हुए कहा कि अब जिस दिन पीएम सोकर उठेंगे तो देखना राम मंदिर बन जाएगा।

rakhi sawant statement on pm narendra modi

रामदास अठावले के साथ बैठक में पहुंचीं थी राखी सावंत

बता दें, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सामाजिक न्याय अधिकार राज्यमंत्री रामदास अठावले ने आगरा के सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के कई नेताओं, कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल किया। राखी सावंत भी अठावले के साथ बैठक में मौजूद थीं। अठावले ने धारा 370 पर बोलते हुए कहा कि कोई भी पार्टी धारा 370 नहीं हटा पाए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ऐसा कर सकते थे, उन्होंने धारा 370 को हटाया। बता दें, अठावले के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत भी मौजूद थीं। धारा 370 पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए राखी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साक्षात भगवान बताया।

rakhi sawant statement on pm narendra modi

अठावले का मायावती पर निशाना

रामदास अठावले ने मायावती पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पुराने दिनों में हाथी हमारा चुनाव चिन्ह था और हाथी चुनाव चिन्ह पर हमारे कई एमएलए ने चुनाव जीता, लेकिन बाद में हमारे पार्टी के कार्यकर्ताओं को और नेताओं को मायावती ने अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और हाथी चुनाव चिन्ह पर दावा कर दिया। मायावती सिर्फ दलितों की राजनीति करती हैं और उनके लिए कोई भी काम नहीं करती। रामदास अठावले ने कहा कि, मैंने मायावती से अपील की थी कि आपको एनडीए का सपोर्ट करना चाहिए, लेकिन उन्होंने एनडीए का सपोर्ट नहीं किया और समाजवादी पार्टी के साथ चुनाव लड़ा और अब वह कह रही हैं कि समाजवादी पार्टी का वोट उनको नहीं मिला है। मेरा कहना यह है कि समाजवादी पार्टी का वोट आपको मिला है, इसीलिए आप की 10 सीटें आई हैं और समाजवादी पार्टी को बसपा का वोट नहीं मिला है, इसलिए समाजवादी पार्टी 5 की 5 सीटों पर ही रह गई।

ये भी पढ़ें: कौशांबी: भैंस चोरी के आरोपी को हाथ-पैर बांध बिजली के खंभे से बांधा, पीट-पीटकर कर हत्याये भी पढ़ें: कौशांबी: भैंस चोरी के आरोपी को हाथ-पैर बांध बिजली के खंभे से बांधा, पीट-पीटकर कर हत्या

English summary
rakhi sawant statement on pm narendra modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X