• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बच्चा चोर समझकर विक्षिप्त महिला को भीड़ ने सड़क पर घसीटा, बुरी तरह पीटा

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में अफवाहों का बाजार गर्म है। यहां बच्चा चोर की अफवाह अब पुलिस के लिए सिरदर्द बनती जा रही है। ताजा मामला गुरुवार का है, यहां शमशाबाद में भीड़ ने एक विक्षिप्त महिला को बच्चा चोर बताते हुए सड़क पर घसीटा, फिर बुरी तरह पीट दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए मारपीट करने वालों के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं। इनमें 100 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया है।

विक्षिप्‍त महिला को बच्‍चा चोर होने के शक में पीटा

विक्षिप्‍त महिला को बच्‍चा चोर होने के शक में पीटा

जानकारी के मुताबिक, मामला शमशाबाद थाना क्षेत्र का है। यहां बच्‍चा चोर गैंग की अफवाह के चलते रातभर पुलिस दौड़ती रही। गुरुवार सुबह लोगों ने एक बुजुर्ग मानसिक रूप से विक्षिप्‍त महिला को बच्‍चा चोर होने के शक में जमकर पीटा। इतने पर भी मन नहीं भरा तो उसके हाथ पकड़कर सड़क पर घसीटा गया। महिला चूंकि विक्षिप्‍त है, इसलिए वह समझ ही नहीं पा रही थी कि आखिर ये लोग उसे सजा किस बात की दे रहे हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

बच्चा चोर बताकर भीड़ ने पीटा

बच्चा चोर बताकर भीड़ ने पीटा

वहीं, दूसरी घटना शाहगंज के नगला छऊआ की है। यहां रेलवे लाइन किनारे बैठे युवक को कुछ लोगों ने आकर घेर लिया। उसका नाम-पता और वहां बैठने का कारण पूछने लगे। युवक द्वारा कोई जवाब नहीं देने पर लोगों ने उसे बच्चा चोर बताते हुए पीटना शुरू कर दिया। जानकारी होने पर भीड़ वहां जुट गई। भीड़ ने भी युवक को शक के आधार पर बुरी तरह पीट डाला। जानकारी होने पर थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने युवक को भीड़ के चंगुल से बचाया। थाने लाकर पूछताछ करने पर युवक ने अपना नाम अभय उर्फ छोटू उर्फ कलाकार बताया। वह अपना पता कभी मुजफ्फर नगर के थाना भोपा के गांव भोकर हेडी बताता तो कभी खतौली। पुलिस के अनुसार युवक मानसिक रूप से कमजोर है।

क्या कहा सीओ ने

क्या कहा सीओ ने

सीओ लोहामंडी चमन कुमार चावड़ा ने बताया कि अफवाह फैलाने और मारपीट करने के मामले शाहगंज थाने में दो मुकदमे दर्ज किए हैं। इसमें अज्ञात 100 लोगों को आरोपित बनाया गया है। आरोपितों की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से शिनाख्त की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- वकील ने ताई को चाकू से गोदा, बचाने आए चचेरे भाई को भी नहीं छोड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
old lady beaten by public
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X