• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

CAA: प्रदर्शनकारियों पर बोले सीएम योगी- चिंता मत करो, सरकार इसका भी हल ढूंढेगी

|
    CAA: Yogi Adityanath की सीधी चेतावनी, ' Azadi के Slogans लगाए तो लगेगा Sedition charges। Oneindia

    आगरा। नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे धरना-प्रदर्शन को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'चिंता मत करो, सरकार और प्रशासन अपनी शैली में इसका हल ढूंढेगा। सभी को विरोध करने और अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन देश विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।'

    caa rally in agra CM Yogi says no one has the liberty to indulge in anti national activities

    नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आगरा के कोठी मीना बाजार ग्राउंड में रैली आयोजित की है। रैली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे। रैली के माध्यम से जनता को यह संदेश दिया जा रहा है कि सीएए से घबराने की जरूरत नहीं है। यह जनता का ही कानून है और देश की जनता की रक्षा करने वाला ही कानून है।

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, आगरा से मेरा जुड़ाव है इसलिए पार्टी का अध्‍यक्ष बनने के बाद पहली सभा भी आगरा में ही कर रहा हूं। उन्‍होंने कहा कि ये कानपुर से बड़ी सभा है। भारत के हित में प्रधानमंत्री मोदी ने कई बड़े फैसले लिए हैंं। पिछले कई सालों में भारत की राजनीति में आजादी के बाद लिए गए निर्णयों से नुकसान ही पहुंचा है। उन्‍होंने कहा कि लम्‍हों ने खता की और सदियों ने सजा पाई। 2019 में 303 सांसद जीतकर आए, तब पीएम मोदी को ताकत मिली। उन्‍होंने इच्‍छाशक्ति दिखाई और आठ महीने में ही पुरानी समस्‍याओं को खत्‍म कर दिया।

    English summary
    caa rally in agra CM Yogi says no one has the liberty to indulge in anti national activities
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X