• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगराः सात बच्चों की मां को 50 साल की उम्र में 22 साल के युवक से हो गई बेपनाह मोहब्बत

|

आगरा। आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सात बच्चों की मां जिनकी उम्र 50 साल है उनको अपने बेटों के उम्र के युवक से इश्क कर बैठी है और शादी की जिद्द पर अड़ गई है। महिला की चार बेटे और तीन बेटियां हैं, जिनमें से तीन बेटों और एक बेटी की शादी हो चुकी है। इस पूरे मामले को लेकर परिवार के साथ-साथ एत्माद्दौला थाने की पुलिस भी परेशान है।

7 बच्चों की मां को 22 साल के युवक से हो गया प्यार

7 बच्चों की मां को 22 साल के युवक से हो गया प्यार

सभी ने इस रिश्ते को लेकर दोनों को समझाया लेकिन वे मानने को बिल्कुल तैयार नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने युवक पर शांति भंग की धारा लगाकर कार्रवाई कर दी। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में रहने वाली 48 साल की महिला की 7 बच्चे हैं। महिला के पांच नाती भी हैं। दो साल पहले महिला के पड़ोस में रहने वाले युवक से उसको इश्क हो गया। महिला के पति और बच्चों को इसकी भनक भी लग गई।

दोनों शादी की जिद्द पर अड़े

दोनों शादी की जिद्द पर अड़े

अब दोनों एक-दूसरे से शादी करने पर अड़ गए हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों कई बार घर से गायब भी हो चुके हैं। परिवार वाले उनकी हरकतों से परेशान हो गए हैं। दोनों को कई बार समझाया गया लेकिन वो खुदकुशी करने की भी धमकी देते हैं। आखिर में जब परिजन मामले को नहीं सुलझा पाए तो उन्होंने पुलिस का सहारा लिया।

थाने में भी करने लगे जिद्द

थाने में भी करने लगे जिद्द

थाने में भी महिला और उसका प्रेमी युवक शादी करने की जिद्द करने लगा। इंस्पेक्टर ने भी उन्हें समजाया लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए। इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ शांति भंग में कार्रवाई कर दी। बहुत ही मुश्किल से परिजन महिला को अपने घर ले गए।

English summary
agra woman love with 22 years old boy police interfare in case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X