• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: पुलिस लाइन में अधिकारियों ने शहीद प्रशांत यादव को दी अंतिम व‍िदाई, हत्‍यारोपी पर लगाया गया NSA

|
Google Oneindia News

आगरा। आगरा में दो भाईयों के बीच व‍िवाद को सुलझाने के दौरान शहीद हुए सब इंस्पेक्टर प्रशांत यादव को आगरा पुलिस लाइन में सलामी दी गई। इस मौके पर तमाम आला अधिकारी मौजूद रहे। एडीजी राजीव कृष्ण समेत तमाम अधिकारियों ने शहीद प्रशांत यादव को श्रद्धांजलि दी और जवानों ने आखिरी सलामी दी। इस मौके पर राज्यमंत्री जीएस धर्मेश भी मौजूद रहे। उन्होंने शहीद प्रशांत के परिवारवालों को 50 लाख की आर्थिक मदद भी दी। उधर, मुख्‍य आरोपी व‍िश्‍वनाथ पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

agra SI prashant yadav case NSA imposed against main accused

दो भाईयों का व‍िवाद सुलझाने पहुंचे थे दरोगा प्रशांत यादव

आगरा के खंदौली थाना क्षेत्र के गांव नहर्रा में रहने वाले दो भाईयों में आलू के बंटवारे को लेकर बुधवार शाम विवाद हो गया। सूचना म‍िलने पर दारोगा प्रशांत यादव, सिपाही चंद्रसेन व एक अन्य सिपाही के साथ मौके पर पहुंचे। बताया गया कि घटनास्‍थल पर पहुंचते ही आरोपियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल द‍िया। इसी बीच आरोपित ने दारोगा प्रशांत यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। सिपाहियों ने भी भागकर जान बचाई। घटना के बाद आरोप‍ित मौके से फरार हो गए। आरोपित की गिरफ्तारी के ल‍िए दब‍िशें दी जा रही हैं। मुख्यमंत्री योगी ने शहीद दरोगा प्रशांत यादव के आश्रित स्वजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी। साथ ही कहा कि परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी सेवा में लिया जाएगा।

छोटे भाई ने क‍िए दो फायर, दरोगा की गर्दन में लगी गोली

आईजी रेंज आगरा ने बताया कि शिवनाथ और विश्वनाथ दो सगे भाई हैं। शिवनाथ बड़ा है और विश्वनाथ छोटा है। शिवनाथ अपने पिता के हिस्से से निकले आलू को बाजार में बेचने के लिए जा रहा था, जिस पर विश्वनाथ ने मां का भी हिस्सा देने की बात कही। इसके बाद दोनों के बीच व‍िवाद हो गया। विवाद बढ़ता देख बड़े भाई शिवनाथ ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सब इंस्पेक्टर प्रशांत एक सिपाही के साथ पहुंचे। पुलिस को आता देख छोटा भाई विश्वनाथ वहां से भागने लगा और भागते हुए उसने दो फायर किए। एक गोली सब इंस्पेक्टर की गर्दन में जा लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आरोपी विश्वनाथ फिलहाल फरार है।

आगरा: दो भाईयों का विवाद सुलझाने पहुंचे दरोगा की गोली मारकर हत्‍या, शहीद के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायताआगरा: दो भाईयों का विवाद सुलझाने पहुंचे दरोगा की गोली मारकर हत्‍या, शहीद के परिवार को 50 लाख की आर्थिक सहायता

Comments
English summary
agra SI prashant yadav case NSA imposed against main accused
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X