• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डांस सीखने के लिए घर से भागा था छात्र, टिक टॉक से परिजनों ने इस तरह ढूंढा

|

आगरा। पिछले चार महीने से लापता छात्र को टिक टॉक की मदद से परिजनों ने खोज निकाला। दोस्त का वीडियो लाइक करके अपनी फोटो पोस्ट करने से सुराग मिला, जिसकी मदद से पुलिस और परिजन दोनों दिल्ली पहुंच गए। इसके बाद गायब बच्चे को पुलिस ने पहाड़गंज इलाके से बरामद किया है। गायब शिवम दसवीं कक्षा में पढ़ता है। अपने परिजनों के साथ आगरा के शमसाबाद के भनपुरा गांव में रहता है।

टिक टॉक की मदद से मिला

टिक टॉक की मदद से मिला

बीते चार अगस्त को बिना बताए घर से निकल गया था। मंगलवार को गांव के ही शिवम के दोस्त राजकुमार ने टिक टॉक पर वीडियो अपलोड किया। शिवम ने इसे लाइक करने के साथ-साथ अपना भी एक फोटो पोस्ट किया। टिक टॉक पर शेयर किए गए पोस्ट में फोटो के पीछे एक मिठाई की दुकान का नाम और इलाका लिखा हुआ था। परिजन उसी फोटो को लेकर शमसाबाद थाने पहुंचे।

डांस क्लास ज्वाइन करने के लिए घर छोड़ा

डांस क्लास ज्वाइन करने के लिए घर छोड़ा

थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने फोटो में दिख रहे पते को गूगल किया तो वह दिल्ली के पहाड़गंज इलाके का निकला। पुलिस परिजनों को साथ लेकर दिल्ली गई। वहां से गायब शिवम को एक मिठाई की दुकान से बरामद करके ले आई। अपने बेटे को देख पिता की आंखों में आंसू छलक आए। छात्र शिवम ने बताया कि उसे डांस का शौक है। वह डांस ग्रुप ज्वाइन करना चाहता था। इसलिए घर से चला गया था।

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में मिला

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में मिला

घर छोड़ने से पहले राजस्थान के रेहना वाली माता मंदिर पर दर्शन करके आईएसबीटी आया। फिर यहां से दिल्ली चला गया। पहाड़गंज के पास एक मिठाई की दुकान में नौकरी लग गई और एक डांस एकेडमी में डांस सीखने गया तो सेल्फ लेकर सोशल साइट पर शेयर कर दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
agra police find missing student from tik tok
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X